scriptइस पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा ऐलान, T20 World Cup 2024 खेलने के लिए रिटायरमेंट से की वापसी | pakistan imad wasim return from retirement | Patrika News
नई दिल्ली

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा ऐलान, T20 World Cup 2024 खेलने के लिए रिटायरमेंट से की वापसी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने संन्यास के बाद वापसी की है और अच्छा प्रदर्शन किया है। अब एक और खिलाड़ी संन्यास के बाद वापसी के लिए तैयार है।

नई दिल्लीMar 23, 2024 / 06:24 pm

Vivek Kumar Singh

patrika_roahar.jpg
साल 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पाकिस्तान के ऑलराउंडर अब वापसी के लिए तैयार हैं। इमाद पाकिस्तान के एक अच्छे ऑलराउंडर्स में से एक रहे हैं और उन्होंने अपने दम पर कई मैचों का रुख पलटा है। जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने वाले इमाद ने गेंद और बल्ले, दोनों के साथ कमाल का प्रदर्शन किया और 2021 टी20 वर्ल्डकप में टीम को फाइनल में ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
ये भी पढ़ें: धवन की चाल में फंसे दिल्ली के बल्लेबाज लेकिन पंत के Impact Player ने मचा दी तबाही

इमाद ने 2017 में खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी में भी गेंद और बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान दिया था और टीम को खिताब दिलाया था. इमाद ने अपने करियर में वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा परेशान किया। वह भारत के खिलाफ सिर्फ 1 टी20 मैच खेल सके, जो टी20 वर्ल्डकप 2021 में खेला गया था और उसमें उन्होंने 1 ओवर की गेंदबाजी की थी और 10 रन खर्च किए थे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी।
इमाद ने वापसी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह फिर से पाकिस्तान के लिए खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने प्रदर्शन से अपना नाम बनाया है और अगर मेरे देश को जरूरत होगी तो वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इमाद ने यह भी बताया कि शाहीन अफरीदी ने उन्हें फोन किया था लेकिन उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग के बाद बात करने की बात कही थी।
PAK vs NZ T20I सीरीज से हो सकती है वापसी

आपको बता देम कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स जल्द ही 25 मार्च से काकुल में आर्मी बेस पर ट्रेनिंग कैंप के लिए खिलाड़ियों के एक पूल का ऐलान करने वाले हैं और फिर उसी ग्रुप से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन करेंगे। अगर उस सूची में इमाद वसीम का नाम शामिल हो जाता है तो वह रिटायरमेंट से वापसी करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच T20I सीरीज 18 अप्रैल और 27 अप्रैल को खेली जाएगी।

Home / New Delhi / इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा ऐलान, T20 World Cup 2024 खेलने के लिए रिटायरमेंट से की वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो