scriptपाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां के ऊपर बीच मैदान मधुमक्खियों ने अचानक किया अटैक | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां के ऊपर बीच मैदान मधुमक्खियों ने अचानक किया अटैक

पाकिस्तान के फेमस बल्लेबाज के साथ बीच मैदान एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। इस खिलाड़ी पर बीच मैदान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसके बाद सभी लोग घबरा भी गए थे। कुछ देर के लिए मैच भी रोक दिया गया था। जानिए पूरा घटनाक्रम।

नई दिल्लीAug 18, 2022 / 04:54 pm

Joshi Pankaj

pakistan vs netherlands fakhar zaman bees attacked in match babar azam

पाकिस्तानी बल्लेबाज हुआ परेशान

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच इस समय वनडे सीरीज चल रही है। पहला मैच पाकिस्तान ने इस वनडे सीरीज का जीत लिया है। खैर पहले वनडे में पाकिस्तान के ओपनर फखर जमां काफी चर्चा में रहे। उन्होंने शतक जमाया लेकिन एक अजीब घटना भी उनके साथ मैदान में हुई। शायद इस घटना को जानकार आपको हंसी भी आ सकती है। दरअल पारी के 17वें ओवर में फखर जमां के ऊपर बीच मैदान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खी ने फखर के ऊपर तेजी से हमला किया था। उनके हाथ में भी डंक मार दिया था। इस वजह से फखर ने तेजी से बल्ला भी नीचे फेंक दिया था। इसके बाद वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी भी डर गए थे।

फखर जमां का हाल हुआ बुरा

मधुमक्खी के हमले के बाद फखर जमां थोड़ी देर घबरा गए थे। उन्हें इस दौरान बहुत ज्यादा दर्द भी हुआ। इसके बाद फीजियो की टीम को वहां पर बुलाया गया था। कुछ देर के लिए मैच भी रुक गया था। फीजियो ने आकर फखर जमां का उपचार किया और इसके बाद वो ठीक हुए।

वैसे इन मधुमक्खियों के हमलों से फखर जमां बिल्कुल भी नहीं घबराए। जब ये घटना हुई थी तब फखर 41 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद उन्होंने शानदार शतक लगाया। फखर जमां ने इस मुकाबले में 109 गेंदों में 109 रनों की जबरदस्त पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 12 चौक और एक सिक्स लगाया। ये बहुत शानदार पारी फखर ने इस बार अपनी टीम के लिए खेली।

यह भी पढें- ICC वर्ल्ड कप 2003 में पाकिस्तान के साथ हुए मैच को लेकर दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने किया अहम खुलासा
https://twitter.com/midpointsport/status/1559485771480010752?ref_src=twsrc%5Etfw


पाकिस्तान की हुई जीत

पाकिस्तान और नीदलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला बहुत ही रोमांचक हुआ था। नीदरलैंड की टीम ने पाकिस्तान को अच्छी टक्कर दी। इस मैच में दोनों टीमों ने बहुत रन बनाए। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए छह विकेट के नुकसान पर 314 रन बनाए। फखर जमां के अलावा कप्तान बाबर आजम ने भी 74 रन बनाए।

ऐसा लगा था कि पाकिस्तान ये मुकाबला आसानी से जीत जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नीदरलैंड की टीम ने भी आठ विकेट पर 298 रन बनाए। पाकिस्तान ने ये मुकाबला 26 रन से जीता। नीदरलैंड के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन इस मुकाबले में नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें

2020 के बाद वनडे मे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 भारतीय बल्लेबाज

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां के ऊपर बीच मैदान मधुमक्खियों ने अचानक किया अटैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो