script‘Virat Kohli की खराब फॉर्म के जिम्मेदार Ravi Shastri है,उनका कोच बनना ही बेकार था’-पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान | Patrika News
क्रिकेट

‘Virat Kohli की खराब फॉर्म के जिम्मेदार Ravi Shastri है,उनका कोच बनना ही बेकार था’-पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके अलावा उन्होंने रवि शास्त्री के ऊपर विवादित टिप्पणी की है। जानिए इस दिग्गज ने क्या कहा?

नई दिल्लीJun 23, 2022 / 03:18 pm

Joshi Pankaj

pakistani cricketer Rashid Latif on Virat kohli and Ravi Shastri

रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान

विराट कोहली का क्रिकेट में बहुत बड़ा नाम हैं। इस साल IPL में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अपनी खराब फॉर्म को लेकर लगातार चर्चा में रहे। खुद विराट कोहली भी अपने फ्लॉप शो से परेशान रहे। खैर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद लतीफ ने इस बार विराट कोहली को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने विराट कोहली की खराब फॉर्म के लिए रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहरा दिया है।

राशिद लतीफ की बड़ी प्रतिक्रिया

विराट जब खराब फॉर्म में थे तब लगातार रवि शास्त्री उन्हें ब्रेक पर जाने की सलाह दे रहे थे। रवि शास्त्री के अलावा भी कई दिग्गजों ने ये बात कही। अपने यूट्यूब चैनल पर लतीफ ने कहा, शास्त्री का भारत का कोच बनना ही सबसे खराब रहा। विराट की खराब फॉर्म के जिम्मेदार शास्त्री है। साल 2017 में आपने अनिल कुंबले जैसे प्लेयर को साइड करते हुए रवि शास्त्री को कोच बना दिया। मुझे नहीं पता कि शास्त्री के पास मान्यता थी या नहीं। वह एक ब्रॉडकास्टर था और उसका कभी कोचिंग से कुछ लेना-देना नहीं था। मुझे नहीं लगता कि विराट के अलावा शास्त्री को कोच बनाने में किसी की भूमिका रही होगी। अब ये दांव उलता पड़ गया है। अगर शास्त्री कोच नहीं बनते तो विराट कोहली का ये हाल नहीं होता।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, टीम में चयन ना होने के कारण तेज गेंदबाज ने हाथ की नसें काटी, हालत गंभीर
वैस शास्त्री को टीम इंडिया के सबसे सफल कोचों की लिस्ट में गिना जाता है। उनकी कोचिंग में टीम इंडिया ने क्रिकेट के तीन फॉर्मेट में कई उपलब्धियां हासिल की। हालांकी ICC को कोई बड़ी ट्राफी टीम इंडिया नहीं जीत पाई। लतीफ के इस बयान से कोई भी खुश नहीं होगा। सोशल मीडिया पर भी फैंस लतीफ के ऊपर जमकर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इंटरनेशनल क्रिकेट में Rohit Sharma के 15 साल पूरे, जानिए उनके द्वारा बनाए गए 5 धांसू वर्ल्ड रिकॉर्ड

Home / Sports / Cricket News / ‘Virat Kohli की खराब फॉर्म के जिम्मेदार Ravi Shastri है,उनका कोच बनना ही बेकार था’-पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो