न्यूजीलैंड में पृथ्वी शॉ ने पहले ही मैच में ठोक दिया शतक, 100 गेंदों में खेली 150 रन की पारी

- पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw ) ने इंडिया ए ( India A ) की तरफ से खेलते हुए 150 रन बनाए हैं

- न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ टेस्ट और वनडे टीम में चुने जा सकते हैं पृथ्वी शॉ

Kapil Tiwari

January, 1912:53 PM

ऑकलैंड। टीम इंडिया ( Team India ) के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw ) का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। न्यूजीलैंड ( New Zealand ) में इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए पृथ्वी शॉ ने एकबार फिर से बेहतरीन पारी खेली है। रविवार को न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ अनाधिकारिक वनडे मैच में पृथ्वी शॉ ने 150 रनों की पारी खेली। पृथ्वी ने ये 150 रन सिर्फ 100 गेंदों में पूरे किए।

न्यूजीलैंड टूर पर टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज

पृथ्वी शॉ ने पारी में जड़े 22 चौके

पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी में 22 चौके और 2 छक्के जड़े। पृथ्वी शॉ के धमाकेदार शतक की बदौलत ही इंडिया ए ने न्यूजीलैंड इलेवन के सामने 373 रनों का लक्ष्य रख दिया है। इंडिया ए की तरफ से पृथ्वी शॉ को छोड़कर विजय शंकर ने सिर्फ 58 रनों की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज खासा प्रभावित नहीं कर पाया। मयंक अग्रवाल ( Mayank Agarwal ), शुभमन गिल ( Shubman Gill ) और सूर्यकुमार यादव ( Surykumar Yadav ) जैसे धुरंधर खिलाड़ी अर्धशतक बनाने में नाकाम रहे।

इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने 10वें नंबर पर आकर खेली तूफानी पारी, 7 गेंदों में ठोक दिए 38 रन

वनडे और टेस्ट टीम में चुने जा सकते हैं पृथ्वी शॉ

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने इस शानदार पारी के बाद न्यूजीलैंड टूर के लिए वनडे और टेस्ट टीम में अपनी जगह के लिए दावेदारी ठोक दी है। पृथ्वी शॉ की ये पारी टीम के ऐलान से पहले ही खेली गई है। रविवार को ही चयनकर्ता न्यूजीलैंड दौरे के लिए वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान करेंगे।

Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned