scriptIPL 2024 के बीच बढ़ीं पृथ्वी शॉ की मुश्किलें, सपना गिल मामले में कोर्ट ने दिए ये आदेश, जानें पूरा मामला | prithvi shaw troubles increased amid IPL 2024 court ordered investigation into sapna gill molestation case | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 के बीच बढ़ीं पृथ्वी शॉ की मुश्किलें, सपना गिल मामले में कोर्ट ने दिए ये आदेश, जानें पूरा मामला

Prithvi Shaw: आईपीएल 2024 के बीच पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 2023 में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल ने उन पर पब में छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब इस मामले में कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं।

Apr 04, 2024 / 12:04 pm

lokesh verma

prithvi_shaw_case.jpg
Prithvi Shaw: आईपीएल 2024 के बीच पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 2023 में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल ने उन पर पब में छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। हालांकि, खुद पृथ्‍वी शॉ ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया था। वहीं, पुलिस को भी जांच के बाद शॉ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था। पुलिस की तरफ से केस दर्ज नहीं करने के बाद सपना गिल ने मजिस्‍ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। गिल ने कोर्ट से पृथ्‍वी शॉ समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने को लेकर मुंबई पुलिस के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की थी। हालांकि बुधवार को मजिस्ट्रेट ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

ये था पूरा मामला

दरअसल, ये मामला फरवरी 2023 का है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल ने अंधेरी के एक पब में पृथ्‍वी शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य लोगों पर कथित तौर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए थे। गिल की शिकायत पर पुलिस ने अपने स्‍तर पर जांच की। पुलिस के अनुसार, पब में मौजूद गवाहों के बयान से पता चला कि किसी ने भी अनुचित तरीके से गिल नहीं छुआ था। पुलिस ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि गिल हाथ में बेसबॉल का बैट लेकर शॉ की कार का पीछा कर रही थीं।

शॉ की कार का शीशा तोड़ा!

पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि उन्‍होंने शॉ की कार का शीशा तोड़ दिया था। पुलिस की रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि एक सीआईएसएफ अधिकारी ने बयान दिया था कि सपना गिल जैसा कह रही थीं, वैसा कुछ नहीं हुआ था। सीआईएसएफ अधिकारी के अनुसार, वह झगड़े की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे थे और देखा कि कार की विंडशील्ड टूटी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये विवाद सेल्‍फी को लेकर हुआ था।

यह भी पढ़ें

25 करोड़ी बॉलर का IPL 2024 में खुला खाता, दो विकेट मिले और दोनों ही ऑस्ट्रेलियाई



19 जून तक जांच रिपोर्ट सौंपने के आदेश

पुलिस ने इस मामले में फरवरी 2023 में सपना गिल समेत कई लोगों को पृथ्‍वी शॉ पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया था। जमानत मिलने के बाद सपना गिल ने मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एससी तायडे ने इस मामले में पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट सौंपने के आदेश जारी किए हैं। ये आदेश मजिस्ट्रेट तायडे ने बुधवार को ही दिए हैं।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत की इस गलती से पूरी टीम पर लगा भारी भरकम जुर्माना, अब लग सकता है बैन

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024 के बीच बढ़ीं पृथ्वी शॉ की मुश्किलें, सपना गिल मामले में कोर्ट ने दिए ये आदेश, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो