scriptBCCI ने शेयर किया टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो, देखकर आप भी बजाएंगे तालियां | rahul dravid and rohit sharma team india dressing rooms video share by bcci after ind vs eng test series | Patrika News
क्रिकेट

BCCI ने शेयर किया टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो, देखकर आप भी बजाएंगे तालियां

Team India Dressing Room Video: इंग्लैंड के खिलाफ भारत के टेस्ट सीरीज जीतने के बाद का एक वीडियो बीसीसीआई पोस्‍ट किया है। टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के इस वीडियो में हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा सीरीज जीतने पर अपने दिल की बात कह रहे हैं।

नई दिल्लीMar 10, 2024 / 03:02 pm

lokesh verma

team-india-dressing-rooms-video.jpg
Team India Dressing Room Video Viral: धर्मशाला टेस्ट मैच में पारी और 64 रन से बड़ी जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 5 मैचों की टेस्‍ट सीरीज पर कब्‍जा जमा लिया है। ये भारतीय टीम की बड़ी उपलब्धि है, क्‍योंकि इस सीरीज का पहला हैदराबाद टेस्ट टीम हार गई थी और करोड़ों फैंस का दिल टूट गया था। इसके बाद भारतीय टीम ने जबरदस्‍त कमबैक किया और इंग्‍लैंड को संभलने का मौका नहीं देते हुए 4-1 से सीरीज अपने नाम कर ली। बीसीसीआई ने इस जीत के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा सीरीज को लेकर अपने दिल की बात कह रहे हैं।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में जहां हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा सीरीज जीतने के बाद सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ का धन्‍यवाद कर रहे हैं तो वही सभी खिलाड़ी और स्‍टाफ तालिया बजा रहे हैं। टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का ये माहौल देखते ही बन रहा है। आइये आपको भी बताते हैं कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने क्‍या कहा?

‘टेस्ट क्रिकेट आसान नहीं’

राहुल द्रविड़ ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट आसान नहीं है। भारत ने इस सीरीज को एकतरफा जीता है। टेस्ट क्रिकेट में चैलेंज अलग ही होता है। पहले मैच में हारने के बाद हमने शानदार वापसी की और सीाी खिलाड़ियों ने शानदार भूमिका निभाई। हम चाहते हैं कि हमारा साथ यूं ही बना रहे। लंबी चली इस सीरीज में काफी कुछ देखने को मिला। अगर हमें बतौर टीम खुद को बेहतर करना है तो सभी को एक-दूसरे का साथ देना होगा। इस शानदार जीत के लिए सभी का धन्यवाद।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने बैजबॉल को लेकर दिया बड़ा बयान, बेन स्टोक्स को भी दे डाली ये नसीहत

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये बोले रोहित शर्मा

वहीं, भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी सभी साथी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहा। भारतीय ड्रेसिंग रूप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को लाइक कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया कोई भी जीते… भारत WTC की पॉइंट्स टेबल में बना रहेगा नंबर-1

Home / Sports / Cricket News / BCCI ने शेयर किया टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो, देखकर आप भी बजाएंगे तालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो