scriptशोएब अख्तर से बोले रवि शास्त्री- ‘सचिन तेंदुलकर को भी देखा पर MS Dhoni जैसा कोई नहीं’ | Patrika News
क्रिकेट

शोएब अख्तर से बोले रवि शास्त्री- ‘सचिन तेंदुलकर को भी देखा पर MS Dhoni जैसा कोई नहीं’

Shoaib Akhtar के साथ बातचीत के दौरान टीम इंडिया के पूर्व हेडकोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS Dhoni की जमकर तारीफ की है। रवि शास्त्री ने कहा कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर समेत तमाम क्रिकेटर्स को देखा लेकिन, धोनी जैसा कोई नहीं है।

Jan 28, 2022 / 05:44 pm

Prabhat sharma

Ravi Shastri said to Shoaib Akhtar no one like MS Dhoni

Ravi Shastri on MS Dhoni

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। रवि शास्त्री खुलकर अपनी बात रखते हैं और सच बोलने से बिल्कुल भी नहीं कतराते हैं। इस बीच रवि शास्त्री ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के साथ बातचीत की और क्रिकेट से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। रवि शास्त्री ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर सभी खिलाड़ियों से जुड़े सवालों का जवाब दिया। लेकिन, इस इंटरव्यू के दौरान रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की जमकर तारीफ की। रवि शास्त्री ने कहा कि उन्होंने तमाम क्रिकेटर्स को देखा लेकिन, धोनी जैसा कोई नहीं।
रवि शास्त्री ने कहा, ‘एम एस धोनी अद्भुत थे। ऐसा बंदा मैंने कभी नहीं देखा चाहे 0 बनाओ या 100 बनाओ या वर्ल्ड कप उठाओ या पहले राउंड में हारो कुछ फर्क नहीं। मैं आपसे वादा करता हूं मैं आपके सामने बैठा हूं मैंन ढेर सारे क्रिकेटर्स को देखा लेकिन धोनी जैसा बंदा मैंने कभी नहीं देखा।’
यह भी पढ़ें

शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें

रवि शास्त्री ने आगे कहा, ‘सचिन तेंदुलकर का टेंप्रामेंट भी शानदार था लेकिन वो भी कभी-कभी गुस्सा हो जाते थे। लेकिन, धोनी तो कभी नहीं कुछ फर्क ही नहीं। धोनी को अगर फोन ना पकड़ना पड़े तो वो कभी फोन भी ना पकड़ें वो ऐसे इंसान हैं। मैं ईमानदारी से कह रहा हूं मेरे पास आज तक धोनी का नंबर नहीं है और ना ही मैंने कभी उनसे मांगा क्योंकि पता है कि उनके पास है ही नहीं फोन।’
https://youtu.be/ECorLMYJ_vc

बता दें कि धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2007 टी-20 विश्वकप 2011 वनडे विश्वकप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीता था। धोनी इतिहास के पहले कप्तान हैं जिन्होंने तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीती हुई है।
यह भी पढ़ें

जय श्री राम बोलने वाले केशव महाराज कौन हैं?

Home / Sports / Cricket News / शोएब अख्तर से बोले रवि शास्त्री- ‘सचिन तेंदुलकर को भी देखा पर MS Dhoni जैसा कोई नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो