scriptIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए | Patrika News

IPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए

Published: Jan 26, 2022 03:24:04 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

शिखर धवन आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। IPL 2022 Mega Auction 12 और 13 फरवरी को होना है। इस मेगा ऑक्शन में धोनी की टीम CSK के अलावा ये अन्य दो टीमें इस खिलाड़ी को खरीदने में रूचि दिखा सकती हैं।

IPL 2022 Mega Auction MS Dhoni CSK can buy Shikhar Dhawan.jpg

Shikhar Dhawan

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है। इस नीलामी में सभी टीमों की नजरें टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन पर रहने वाली हैं। आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक शिखर धवन ने अब तक 192 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 34.63 की शानदार औसत और 126.63 के स्ट्राइक रेट से 5783 रन निकले हैं। शिखर धवन की मौजूदा फॉर्म और उनका पिछला प्रदर्शन देखते हुए इन 3 में से कोई एक टीम उनपर आईपीएल मेगाऑक्शन के दौरान करोड़ों की बोली लगा सकती है।
चैन्नई सुपर किंग्स: शिखर धवन को धोनी की टीम CSK खरीद सकती है इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि धोनी हमेशा से ही अनुभव को तरजीह देते आए हैं। CSK ऑक्शन के दौरान हमेशा ऐसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के बारे में सोचती है जिनके पास काफी अनुभव हो। यही वजह है उन्होंने रॉबिन उथप्पा और चेतेश्वर पुजारा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया था।
csk.jpg

दिल्ली कैपिटल्स:
शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले 2 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भले ही उन्हें रिटेन ना किया हो लेकिन, इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि आईपीएल मेगाऑक्शन के दौरान वो उन्हें भारी-भरकम कीमत देकर अपने स्कवॉड में शामिल कर सकते हैं।
delhi_capitals.jpg

अहमदाबाद टीम:
हार्दिक पांड्या और शिखर धवन के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। हार्दिक पांड्या को कई मौकों पर शिखर धवन की जमकर तारीफ करते हुए सुना गया है। ऐसे में अब जब हार्दिक आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद के कप्तान हैं तो वो शिखर धवन को जरूर अपने टीम में शामिल करना चाहेंगे।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली से जुड़े 4 विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो