प्रशंसक के सवाल से डरे Rohit Sharma, Virat Kohli पर भी साधी चुप्पी, बोले मरवाओगे क्या?

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान Rohit Sharma प्रशंसक के एक सवाल पर फंस गए। किसी तरह वह सफाई से इससे बाहर निकले।

By: Mazkoor

Updated: 14 Jun 2020, 06:31 PM IST

नई दिल्ली : सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया (Team India) के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब से देश में लॉकडाउन हुआ है और क्रिकेटरों ने घर से बाहर निकलना बंद किया है, तब से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उनकी कोशिश रहती है कि वह हर रोज किसी न किसी तरह अपने प्रशंसकों से जुड़े रहें। शनिवार को इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान वह प्रशंसक के एक सवाल पर फंस गए। किसी तरह वह सफाई से इससे बाहर निकले। इसके अलावा भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सवालों के जवाब दिए।

रोहित को मुसीबत में डालने वाला यह था सवाल

रोहित शर्मा जब टीम इंडिया में आए थे, तब वह मध्यक्रम के बल्लेबाज हुआ करते थे। 2013 से उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया की तरफ से ओपन करना शुरू किया और पिछले साल से टेस्ट क्रिकेट में भी यह जिम्मेदारी संभाल ली है। बतौर सलामी बल्लेबाज उनका प्रदर्शन बेहद शानदार है और वह कई रिकॉर्ड बना चुके हैं। रोहित से एक प्रशंसक ने इसी से जुड़ा एक सवाल पूछा। प्रशंसक ने पूछा कि अगर उन्हें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) में से किसी एक को अपना सलामी साझीदार चुनना हो तो किसे चुनेंगे। इस सवाल का जवाब देना रोहित को भारी पड़ने लगा तो उन्होंने इस सवाल से कन्नी काटते हुए लिखा, 'मरवाओगे क्या?'

Dwayne Bravo बोले, MS Dhoni न सिर्फ IPL, बल्कि क्रिकेट के सबसे बड़े सुपर स्टार

काफी कामयाब रही है सचिन-सहवाग की जोड़ी

फटाफट क्रिकेट में सचिन औऱ सहवाग की सलामी जोड़ी काफी कामयाब रही है। इन दोनों ने टीम इंडिया की कई जीतों में अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा ये दोनों क्रिकेटर काफी वेटरन माने जाते हैं। इन दोनों के क्रिकेट से विदाई के बाद ही रोहित शर्मा को टीम इंडिया में सलामी बल्लेबाजी की भूमिका मिली। यही कारण था कि रोहित ने इन दोनों में से किसी एक का नाम लेना बेहतर नहीं समझा और बीच का रास्ता निकालकर इस सवाल से कन्नी काट लिया।

कोहली के सवाल पर भी साधी चुप्पी

वहीं जब एक प्रशंसक ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक सवाल किया तो उन्होंने इस पर भी चुप्पी साधना ही बेहतर समझा। अपना सवाल पूछते वक्त प्रशंसक ने विराट कोहली की स्पेलिंग में गलती कर दी थी, उसने रोहित से पूछा था- One wors about Virat Kohli, लेकिन कोहली लिखने की जगह वह Kholi लिख गए। रोहित ने इस सवाल के जवाब में कोहली के बारे में तो कुछ नहीं कहा, लेकिन प्रशंसक को स्पेलिंग सही कराने की सलाह दे दी।

rohit_sharma_on_instagram_live.jpg

BCCI ने अधिकारियों के मीडिया से बात करने पर लगाई रोक, न मानने पर उठाएगी कड़ा कदम

स्टीव स्मिथ और जेसन रॉय की बल्लेबाजी है पसंद

रोहित शर्मा से इसी दरमियान एक और प्रशंसक ने पूछा कि वह किसे बल्लेबाजी करते देखना पसंद करते हैं। रोहित ने प्रशंसक के इस सवाल के जवाब में कहा कि वह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) का नाम लिया। बता दें कि जेसन रॉय जहां तूफानी बल्लेबाज हैं, वहीं स्मिथ की ताकत परिस्थितियों के हिसाब से बल्लेबाजी है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned