scriptइस भारतीय खिलाड़ी ने खेली टी20 की सबसे विस्फोटक पारी, 20 गेंदों में ठोंक दिए 53 रन और झटके 4 विकेट | S Harish kumar blasted the fastest fifty of the Tamilnadu T-20 League | Patrika News
क्रिकेट

इस भारतीय खिलाड़ी ने खेली टी20 की सबसे विस्फोटक पारी, 20 गेंदों में ठोंक दिए 53 रन और झटके 4 विकेट

तमिलनाडु प्रीमियर लीग ( TPL ) में चेपक सुपर गिल्‍लीज के खिलाड़ी एस हरीश कुमार ( S Harish Kumar ) 20 गेंदों में 53 रन की बेहतरीन पारी खेली है।
 

Aug 03, 2019 / 11:23 am

Mazkoor

TPL
नई दिल्ली। भारतीय टीम ( Team India ) को जल्द एक ऐसा ऑलराउंडर मिल सकता है, जो बल्लेबाजी में रिषभ पंत और हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड रन बना सकता है। और गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह की तरह टीम की जरूरत के वक्त विकेट दिलाने की क्षमता रखता है। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो हैं तमिलनाडु प्रीमियर लीग ( Tamilnadu premier League ) में चेपक सुपर गिल्‍लीज की ओर से खेलने वाले एस हरीश कुमार।
भारत के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत आज से, फ्लोरिडा में खेला जाएगा पहला टी20 मैच

एस हरीश कुमार ने 53 रन की धुआंधार पारी खेली

चेपक सुपर गिल्‍लीज के खिलाड़ी एस हरीश कुमार ने वीबी कांची के खिलाफ अपने प्रदर्शन से क्रिकेट समर्थकों आश्चर्यचकित कर दिया है। अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए एस हरीश कुमार ने 20 गेंदों पर 53 रन धुआंधार पारी खेली। अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने वीबी कांची के गेंदबाजों को जमकर धोया। एस हरीश कुमार ने इस पारी में 6 छक्के और एक चौका मारा। उन्होंने 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। अपनी पारी दौरान हरीश कुमार ने 265 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।
रोरी बर्न्‍स ने शतक से दिया शतक का जवाब, पहले एशेज टेस्ट में ठोका शतक

61 रनों से जीती चेपक की टीम

एस हरीश कुमार ने गेंदबाजी में करिश्मा कर दिया। उन्होंने 15 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लेकर विपक्षी टीम की कमर तोड़ दी। शुरूआती दो विकेट गिर जाने के बाद कांची के कप्तान बाबा अपराजित टीम को संभालने की कोशिश कर रहे थे। हरीश कुमार ने उनका विकेट लेकर कांची की एकमात्र उम्मीद को भी खत्म कर दिया। 191 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी कांची की टीम 130 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। चेपक की टीम ने ये मुकाबला 61 रन के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया।

Home / Sports / Cricket News / इस भारतीय खिलाड़ी ने खेली टी20 की सबसे विस्फोटक पारी, 20 गेंदों में ठोंक दिए 53 रन और झटके 4 विकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो