scriptकैंसर से जूझ रहे क्रिकेटर कोन डी लैंग का निधन, 38 साल की उम्र में ली सांस | Scotland Cricketer Con de Lange Dies After brain tumour | Patrika News
क्रिकेट

कैंसर से जूझ रहे क्रिकेटर कोन डी लैंग का निधन, 38 साल की उम्र में ली सांस

38 साल की उम्र में कोन डीं लैंग का निधन
ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे डी लैंग
2 साल पहले हुआ था कैंसर

Apr 19, 2019 / 01:50 pm

Kapil Tiwari

Con de Lange

Con de Lange

केपटाउन। स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कोन डी लैंग (Con de Lange) का निधन हो गया है। वो लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे। 38 साल के Con de Lange ने शुक्रवार की सुबह अंतिम सांस ली। उनका जन्म दक्षिण अफ्रीका में हुआ था।

2018 में हुआ था कैंसर

आपको बता दें कि Con de Lange को ब्रेन ट्यूमर साल 2018 में हुआ था और तभी से वो मैदान से बाहर थे। अस्पतालन में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। अस्पताल में उनकी सर्जरी, कीमीथेरेपी और रेडिएशन ट्रीटमेंट चल रहा था।

13 वनडे खेले थे डी लैंग ने

उन्होंने साल 2015 में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की थी और अपने करियर में उन्होंने 13 वनडे और 8 टी20 मैच खेले। डी लैंग ने अपने क्रिकेटिंग करियर की शुरुआत केप कोबरा के साथ की और फिर 2012 में दो साल के कॉन्ट्रेक्ट पर इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेला।

उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 183 विकेट हासिल किए थे। वहीं लिस्ट A के मैचों में 149 विकेट लिए थे।

खेल समाचार ( Sports News )से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट समाचार ( Cricket News ), फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Sports / Cricket News / कैंसर से जूझ रहे क्रिकेटर कोन डी लैंग का निधन, 38 साल की उम्र में ली सांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो