scriptशाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़, देखें वायरल वीडियो | shakib al hasan contoversy video of him slapping a fan taking selfie goes viral | Patrika News
क्रिकेट

शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

बांग्लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन थप्पड़ कांड से एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। एक फैन को थप्‍पड़ मारने का वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jan 08, 2024 / 08:28 am

lokesh verma

shakib-al-hasan.jpg
बांग्लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने एक फैन को थप्‍पड़ जड़ दिया है। इस थप्पड़ कांड के बाद शाकिब एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि शाकिब अल हसन वोटिंग के दौरान मतदान केंद्रों पर व्‍यक्तित रूप से निगरानी के लिए गए थे। इसी बीच उनके एक फैन ने पीछे से उनका हाथ पकड़ने का प्रयास किया तो उन्‍होंने उसे थप्‍पड़ जड़ दिया। इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्रिकेटर शाकिब अल हसन बांग्लादेश के राष्‍ट्रीय चुनाव में अवामी लीग के टिकट पर मगुरा-1 सीट से एमपी का चुनाव लड़े हैं। इस चुनाव में उन्‍होंने भारी मतों से जीत हासिल की है। हाल ही में शाकिब का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह चुनाव प्रचार के समय मंच पर प्रशंसकों से घिरे नजर आए थे। इस दौरान वह जम्हाई ले रहे थे और प्रशंसकों के साथ सेल्फी देते वक्‍त थोड़े भ्रमित भी दिखे थे। वहीं, अब उनका थप्‍पड़ कांड का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

थप्‍पड़ कांच से आए विवादों में

दरअसल, बांग्‍लोदश में वोटिंग के दौरान शाकिब अल हसन अकेले ही मतदान केंद्र का जायजा लेने के लिए पहुंच गए। अपने सुपरस्टार को देख उन्‍हें कुछ लोगों ने घेर लिया और उनके साथ सेल्‍फी लेने का प्रयास करने लगे। इसी बीच एक फैन ने पीछे से शाकिब का हाथ पकड़ने का प्रयास किया तो शाकिब ने उसे पीछे मुड़कर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस थप्‍पड़ कांड का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1744067240885113095?ref_src=twsrc%5Etfw

सियासी मैदान में उतरे शाकिब

बता दें कि शाकिब अल हसन ने वर्ल्ड कप 2023 में बांग्‍लादेशी टीम का नेतृत्‍व किया था। वर्ल्‍ड कप में उनकी टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था। बांग्‍लादेश की टीम विश्‍व कप में 9 में से 7 मैच हारकर बाहर हो गई थी। वह आखिरी बार था, जब शाकिब को क्रिकेट के मैदान पर देखा गया था। अब वह सियासी मैदान में उतर गए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो