scriptShikhar Dhawan ने Twitter वीडियो पोस्ट कर कहा- टीम इंडिया ही जीतेगी क्रिकेट वर्ल्ड कप | Shikhar Dhawan says, Team India will win Cricket world cup | Patrika News
क्रिकेट

Shikhar Dhawan ने Twitter वीडियो पोस्ट कर कहा- टीम इंडिया ही जीतेगी क्रिकेट वर्ल्ड कप

Shikhar Dhawan चोटिल होकर हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में धवन के हाथ के अंगूठे में लगी थी चोट

नई दिल्लीJun 20, 2019 / 08:24 am

Manoj Sharma Sports

Shikhar Dhawan

साउथैम्पटन। अंगूठे में चोट के कारण भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ने वाले धवन टीम से बाहर होने के कारण बेहद भावुक हैं।

शिखर धवन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत विश्व कप जीतेगा।

आपको बता दें कि बीसीसीआई ( BCCI ) ने बुधवार को जानकारी दी थी कि धवन चोट के कारण विश्व कप के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/CWC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

धवन ने ट्वीट किए गए वीडियो में कहा है, “मैं इस बात को बताकर काफी भावुक हो रहा हूं कि मैं अब आईसीसी विश्व कप-2019 में नहीं खेल पाऊंगा। दुर्भाग्यवश, मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाएगा, लेकिन जिंदगी चलती रहनी चाहिए (शो मस्ट गो ऑन)। मुझे मेरी टीम के साथियों, क्रिकेट प्रशंसक और पूरे देश से जो प्यार और समर्थन मिला उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।”

धवन ने आगे कहा, “टीम के खिलाड़ी शानदार खेल रहे हैं, हम अच्छा काम जारी रखेंगे और विश्व कप जीतेंगे।”

धवन के विकल्प के तौर पर युवा ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) को टीम में शामिल किया गया है। आईसीसी ( ICC ) ने भी पंत के नाम को मंजूरी दे दी है।

Home / Sports / Cricket News / Shikhar Dhawan ने Twitter वीडियो पोस्ट कर कहा- टीम इंडिया ही जीतेगी क्रिकेट वर्ल्ड कप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो