scriptविश्व कप 2019: पाकिस्तान ने कर दी इंग्लैंड के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक- शोएब अख्तर | Shoaib Akhtar says Pakistan made surgical strike against England | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप 2019: पाकिस्तान ने कर दी इंग्लैंड के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक- शोएब अख्तर

पाकिस्तान ने इंग्लैंड को WC के दूसरे मैच में 14 रनों से हराया
पाकिस्तान ने वनडे में लगातार 11 मैचों में हार का क्रम तोड़ा
WC के पहले मैच में वेस्ट इंडीज से हारा था पाकिस्तान

नई दिल्लीJun 04, 2019 / 03:18 pm

Manoj Sharma Sports

Pakistan Cricket Team

नॉटिंघम। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में सोमवार को बड़ा धमाका देखने को मिला। अभ्यास मैच में अफगानिस्तान और फिर विश्व कप के पहले मैच में वेस्ट इंडीज के हाथों शर्मनाक झेलने वाली पाकिस्तान टीम आखिरकार रंग में लौट आई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने विश्व कप की सबसे बड़ी दावेदार और मेजबान इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 14 रनों से हराकर जीत का बिगुल बजा दिया। टीम की इस जीत के बाद फैंस से लेकर पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज सब खुश हैं।

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ( shoaib akhtar ) तो एक कदम आगे निकल गए। अख्तर ने तो इस जीत को इंग्लैंड के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक तक करार दे दिया।

क्या कहा शोएब अख्तर ने…
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा, ”आज का मैच कोई उलटफेर नहीं था। कप्तान हमारा जाग गया है। टीम हमारी जाग गई है। पाकिस्तान अपनी ताकत से ये मैच जीता है। मैंने पहले भी कहा था इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम स्ट्राइक करेगी और आज ये सर्जिकल स्ट्राइक थी।”

11 हार के बाद जीती पाकिस्तान क्रिकेट टीम-

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ मिली जीत पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खास मायने रखती है। पाकिस्तान टीम पिछले ग्यारह मैचों से लगातार हार रही थी और इंग्लैंड के खिलाफ मैच में उसने ये हार का क्रम तोड़ा। आपको बता दें कि पाकिस्तान के वनडे क्रिकेट इतिहास में टीम कभी भी लगातार इतने मैच नहीं हारी थी।

हाल ए मैचः

टॉसः इंग्लैंड

पाकिस्तानः 348 (50 ओवर)

इंग्लैंडः 334 (50 ओवर)

परिणामः पाकिस्तान 14 रनों से जीता।

मैन ऑफ द मैचः मोहम्मद हफीज

Home / Sports / Cricket News / विश्व कप 2019: पाकिस्तान ने कर दी इंग्लैंड के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक- शोएब अख्तर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो