scriptबाउंड्री से गुस्से में चिल्लाते हुए आए शुभमन गिल, आगबबूला हो अंपायर से की बहस, जानें पूरा मामला | Shubman gill lost his cool on Wide DRS got in argument with umpire RR vs GT IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

बाउंड्री से गुस्से में चिल्लाते हुए आए शुभमन गिल, आगबबूला हो अंपायर से की बहस, जानें पूरा मामला

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स की पारी के 17वें ओवर में तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की एक गेंद को वाइड दिए जाने के कारण शुभमन गिल ने अंपायर के फैसले को DRS लेकर चैलेंज किया था। लेकिन यहां टीवी अंपायर के कनफ्यूज़ हो जाने से गिल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Apr 11, 2024 / 04:16 pm

Siddharth Rai

gil.jpg

Shubman gill, Rajatshan Royals vs Gujarat Titans, IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले गए मैच में एक अजीबो- गरीब वाकया देखने को मिला। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसी घटना घाटी जिसने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को गुस्सा दिला दिया। यह पहली बार था जब गिल को मैदान में इतना गुस्सा करते हुए देखा गया है। यह पूरा वाकया एक वाइड को लेकर हुआ था।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल राजस्थान रॉयल्स जब बल्लेबाजी कर रही थी तब गुजरात टाइटंस के लिए 17वां ओवर अनुभवी गेंदबाज मोहित शर्मा लेकर आए। ओवर की आखिरी गेंद मोहित ने वाइड लाइन के करीब से फेंकी। जिसे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पॉइंट की तरफ मारना चाहा। लेकिन गेंद उनके बल्ले से दूर थी और सीधा विकेट कीपर के हाथों में चली गई। ऑन-फील्ड अंपायर ने गेंद को वाइड करार दिया। तभी गुजरात ने इसे रिव्यू किया और फैसला थर्ड अंपायर के पास चला गया।

थर्ड अंपायर ने रीपले देखा और कहा कि सैमसन ऑफ-स्टम्प के बाहर खड़े हैं। ऐसे में इसे वाइड नहीं दिया जाएगा। टीवी अंपायर ने पहले इसे सही गेंद करार दिया, लेकिन इस से राजस्थान रॉयल्स खुश नहीं थी ऐसे में कुछ देर बाद ही गेंद को दोबारा रिव्यू किया गया। इस बार टीवी अंपायर ने मोहित शर्मा की गेंद को वाइड करार दिया।

यह देख गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल भड़क गए और गुस्से में आगबबूला हो बाउंड्री से चिल्लाते हुए पिच के पास आ गए। उन्होंने अंपायर से उनके फैसले पर नाराजगी भी जताई। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और अंपायर ने उन्हें वापस भेज दिया और अंत में गेंद को वाइड ही करार दिया गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बाउंड्री से गुस्से में चिल्लाते हुए आए शुभमन गिल, आगबबूला हो अंपायर से की बहस, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो