scriptफिर दिखा सिक्सर किंग युवराज सिंह का मजाकिया अंदाज, बेन कटिंग और मंगेतर से किया मजाक | Sixer King Yuvraj Singh's funny guess in Global T-20 Canada | Patrika News

फिर दिखा सिक्सर किंग युवराज सिंह का मजाकिया अंदाज, बेन कटिंग और मंगेतर से किया मजाक

Published: Jul 28, 2019 04:17:26 pm

Submitted by:

Mazkoor

ग्लोबल टी-20 कनाडा ( Global T-20 Canada ) के एक मैच से पहले युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
 

Yuvraj Singh
नई दिल्ली। सिक्सर किंग युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) को टीम इंडिया ( Team India ) के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में से एक माना जाता था। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिलहाल युवराज सिंह ग्लोबल टी 20 ( Global T-20 Canada ) लीग में टोरंटो नेशनल्स टीम के कप्तान हैं। 21 गेंदों में 35 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर युवराज सिंह ने अपनी टीम को जीत दिलाई। इसी टी-20 लीग का एक मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आर्मी की ट्रेनिंग पर जाने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए महेंद्र सिंह धोनी

इंटरव्यू के दौरान युवराज ने पूछा मजाकिया सवाल

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानें जाने वाले युवराज ने इस मैच से पहले ऐसा काम कर दिया। जिसको देखकर क्रिकेट समर्थक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। मैच से पहले महिला एंकर एरिक हॉलैंड एडमॉन्टन रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन कटिंग का इंटरव्यू ले रही थीं। एरिक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन कटिंग की मंगेतर भी है। तभी युवी को मजाक की सूझी। दोनों के बीच में आकर युवराज सिंह ने ऐसा सवाल पूछा जिसके बाद दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई।
टीम इंडिया के कोच की रेस में जुड़ा रॉबिन सिंह का नाम, कहा- टीम के लिए बदलाव जरूरी

https://twitter.com/YUVSTRONG12?ref_src=twsrc%5Etfw
युवराज ने पूछा- दोस्तो शादी कब करोगे

बेन कटिंग का इंटरव्यू ले रहीं एरिक हॉलैंड को बीच में रोककर युवराज ने पूछा दोस्तो शादी कब करोगे। युवी की ऐसी बात सुनकर दोनों हंसने लगे। कटिंग की मंगेतर एरिक को युवराज की बात इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी बेन कटिंग और एरिक ने 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल मई में सगाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो