scriptSL vs SA: भारतीय दिग्गज ने भी माना श्रीलंका की इस ‘शक्ति’ का लोहा, अफ्रीका के धुरंधरों की होगी परीक्षा! | sl vs sa t20 world cup 2024 akash chopra praised sri lanka bowling attack against south africa | Patrika News
क्रिकेट

SL vs SA: भारतीय दिग्गज ने भी माना श्रीलंका की इस ‘शक्ति’ का लोहा, अफ्रीका के धुरंधरों की होगी परीक्षा!

SL vs SA Match Update: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने अभियान का आगाज करने वाली श्रीलंका की बॉलिंग लाइन अप काफी मजबूत लग रही है और वे किसी भी मजबूत बैटिंग की परीक्षा ले सकते हैं।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 05:55 pm

Vivek Kumar Singh

SL vs SA
SL vs SA, T20 World Cup 2024 Match 4: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका की गेंदबाजी लाइन-अप की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि इस टीम में वानिंदु हसरंगा, महीश तिक्षणा और मथीशा पथिराना जैसे बड़े नाम हैं। श्रीलंका अच्छी फॉर्म में है, क्योंकि उसने बांग्लादेश और अफगानिस्तान दोनों को टी20 सीरीज में 2-1 के अंतर से हराया है। श्रीलंका की टीम बहुत सक्षम है। उनका गेंदबाजी आक्रमण बेहतरीन है।
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “वानिंदु हसरंगा, महेश तिक्षणा और मथीशा पथिराना के अलावा एंजेलो मैथ्यूज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके पास दुष्मंथा चमीरा, दिलशान मदुशंका और नुवान तुषारा भी हैं।” क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश को लगता है कि श्रीलंका की गेंदबाजी लाइन-अप मौजूदा मेगा इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी। “उनके पास एक बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण है। पहले मैच में जिस तरह की पिच देखने को मिली, भारत और बांग्लादेश के बीच दोस्ताना मैच को देखते हुए, मुझे लगता है कि उनकी गेंदबाजी अच्छा प्रदर्शन करेगी।”

बल्लेबाजों पर आकाश को नहीं विश्वास

चोपड़ा ने कहा कि श्रीलंका की बल्लेबाजी 50-50 दिख रही है, लेकिन उनकी गेंदबाजी अच्छी दिख रही है। उन्हें बल्लेबाजी में थोड़ी समस्या हो सकती है – कुसल मेंडिस, पथुम निसांका और चरिथ असलांका – वे कैसे खेलेंगे? फिर धनंजय डी सिल्वा, वे फिर से एंजेलो मैथ्यूज और दासुन शनाका से बल्लेबाजी की उम्मीद करेंगे। बल्लेबाजी 50-50 दिख रही है, लेकिन उनकी गेंदबाजी मुझे अच्छी लग रही है।” श्रीलंका की गेंदबाजी और दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी पर नजर रहेगी। विश्व कप में, श्रीलंका की टीम बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, नेपाल और नीदरलैंड के साथ ग्रुप D में है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SL vs SA: भारतीय दिग्गज ने भी माना श्रीलंका की इस ‘शक्ति’ का लोहा, अफ्रीका के धुरंधरों की होगी परीक्षा!

ट्रेंडिंग वीडियो