scriptसोशल ट्रेंडिंगः पांड्या को सता रही है धोनी की याद, फोटो शेयर कर किया याद | Social: Pandya remembers Dhoni and his daughter Jeeva, sharing photos | Patrika News
क्रिकेट

सोशल ट्रेंडिंगः पांड्या को सता रही है धोनी की याद, फोटो शेयर कर किया याद

सोशल मीडिया पर पांड्या द्वारा धोनी की तस्वीर शेयर करते ही आ गई कमेंट्स की बाढ़

Nov 03, 2019 / 02:46 pm

Manoj Sharma Sports

hardik_pandya_share_dhoni_and_ziva_pic_1.jpg

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। धोनी ने अपने अद्भुत खेल कौशल और शांत आचरण से फैंस और टीम के साथियों के मन में विशेष जगह बना रखी है।

धोनी इंग्लैंड में आयोजित हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद से टीम में नहीं दिखाई दिए हैं। ऐसे में उनके साथी खिलाड़ियों को उनकी याद सता रही है। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने धोनी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में हार्दिक धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ सड़क पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो के साथ पांड्या ने अपने ट्वीट में लिखा, “छोटी बच्ची की याद आ रही है (और बड़े आदमी की भी)।”

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1190530840704339968?ref_src=twsrc%5Etfw

हार्दिक के सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। ज्यादातर फैंस ने भी हार्दिक के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि उन्हें भी धोनी की याद आ रही है।

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या दोनों ही टीम का हिस्सा नहीं हैं। धोनी को टीम में नहीं चुना गया है वहीं पांड्या पीठ दर्द से परेशान हैं और उन्होंने हाल ही में सर्जरी करवाई है।

Home / Sports / Cricket News / सोशल ट्रेंडिंगः पांड्या को सता रही है धोनी की याद, फोटो शेयर कर किया याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो