scriptखिलाड़ियों को चोटिल होने से गांगुली हुए खफा, द्रविड़ को अपने दफ्तर में किया तलब | Sourav Ganguly Summon to rahul dravid about player injury | Patrika News
क्रिकेट

खिलाड़ियों को चोटिल होने से गांगुली हुए खफा, द्रविड़ को अपने दफ्तर में किया तलब

– टीम इंडिया ( Team India ) के खिलाड़ियों के चोटिल होने के पीछे NCA की लापरवाही की खबरें सामने आ रही हैं

Dec 26, 2019 / 02:52 pm

Kapil Tiwari

dravid_and_ganguly.jpg

नई दिल्ली। टीम इंडिया के लिए इस वक्त उसके खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना बहुत बड़ा सिरदर्द बना हुआ है। वर्ल्ड कप के बाद से शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ), जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah ), भुवनेश्वर कुमार ( Bhuvneshwar Kumar ) और हाल फिलाहल में दीपक चाहर ( Deepak Chahar ) चोट की वजह से टीम से बाहर हुए हैं। इसमें शिखर धवन एकमात्र बल्लेबाज हैं, जो चोट की वजह से बाहर हुए हैं। ये सभी खिलाड़ी मैच जिताऊ भी हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर अब बांग्लादेश में भी नहीं खेल पाएंगे, भारत ने किया ऐसा इंतजाम

प्लेयर्स के चोटिल होने के पीछे है NCA की लापरवाही

खिलाड़ियों की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) काफी सीरियस है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसको लेकर नेशनल क्रिकेट एकेडमी ( NCA ) के चेयरमैन और पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को अपने दफ्तर में तलब किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खिलाड़ियों के चोटिल होने के पीछे लापरवाही की खबरें सामने आ रही हैं, जिसको लेकर गांगुली किसी बड़ी कार्रवाई का मन बना चुके हैं।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, खिलाड़ियों की चोट के मुद्दे पर गुरुवार को सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के बीच चर्चा होने वाली है। ये दोनों दिग्गज नेशनल क्रिकेट एकेडमी के मुद्दों पर चर्चा करेंगे, जिसमें खिलाड़ियों की चोट सबसे अहम है।

टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका, दीपक चाहर अगले 4 महीने के लिए हुए बाहर

नेशनल क्रिकेट एकेडमी पर उठ रहे हैं सवाल

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चोटिल होने के पीछे NCA की लापरवाही की बातें कही जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीए में हुए 3 स्कैन भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के हर्निया को पकड़ नहीं सके और बुमराह के मामले में नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने उनका फिटनेस टेस्ट करने से ही इनकार कर दिया था। इसके बाद बुमराह को टीम इंडिया में खेलने की क्लीन चिट विशाखापत्तनम में मिली थी। वहां बुमराह ने टीम इंडिया को नेट्स पर गेंदबाजी की थी।

Home / Sports / Cricket News / खिलाड़ियों को चोटिल होने से गांगुली हुए खफा, द्रविड़ को अपने दफ्तर में किया तलब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो