scriptसचिन और यूसुफ के बाद अब इंडिया लीजेंड्स का यह दिग्गज खिलाड़ी भी निकला कोरोना पॉजिटिव | Subramaniam badrinath covid 19 positive after sachin tendulkar, yusuf | Patrika News
क्रिकेट

सचिन और यूसुफ के बाद अब इंडिया लीजेंड्स का यह दिग्गज खिलाड़ी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाली टीम इंडिया लीजेंड्स में एक के बाद एक क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अब तक क्रिकेटर संक्रमित पाए जा चुके हैं और अन्य जांच के दायरे में हैं….
 
 

नई दिल्लीMar 28, 2021 / 07:08 pm

भूप सिंह

subramaniam_badrinath.png

नई दिल्ली। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाली टीम इंडिया लीजेंड्स के दिग्गज क्रिकेटर एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव (coronavirus positive) पाए जा रहे हैं। पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) फिर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और अब सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (Subramaniam Badrinath) ने सोशल मीडिया ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है। वे तीसरे ऐसे भारतीय खिलाड़ी है, जो पिछले दो दिन में इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये तीनों ही क्रिकेटर हाल ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें

IPL 2021 : श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत को मिल सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

https://twitter.com/s_badrinath/status/1376121706071302152?ref_src=twsrc%5Etfw

सचिन, यूसुफ और बद्री के साथ खेले थे ये दिग्गज क्रिकेटर
बात करते रोड सेफ्टी सीरीज में सचिन तेंदुलकर, यूसुुफ पठान के साथ खेलने वाले क्रिकेटर्स की तो वीरेन्द्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, आर विनय कुमार, जहीर खान, संजय बागड़, नमन ओझा और मनप्रीत गोनी जैसे कई खिलाड़ी शामिल थे। इतना ही इस सीरीज में सचिन, यूसुफ और बद्रीनाथ के साथ भारतीय दिग्गजों के अलावा ब्रायन लारा, सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान, केविन पीटरसन और जॉन्टी रोड्स जैसे कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय धुरंधर भी खेले थे।

यह भी पढ़ें

IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

 

https://twitter.com/iamyusufpathan/status/1375827300915159042?ref_src=twsrc%5Etfw

तीनों क्रिकेटरों ने खुद को किया होक क्वारंटीन
सचिन, यूसुफ पहले सोशल मीडिया पर खुद को होम क्वारंटीन करने की बात कह चुके हैं और अब तमिलनाडु से ताल्लुक रखने वाले ब्रदीनाथ ने खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,‘मैं लगातार जरूरी बचाव सावधानी अपना रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था। हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर आइसोलेट रहूंगा। साथ ही मेरे फिजिशियन की सलाह के अनुसार जरूरी कदम उठाऊंगा।’

 

https://twitter.com/sachin_rt/status/1375670454162239493?ref_src=twsrc%5Etfw

बद्रीनाथ ने किए थे यादगार डेब्यू
बद्रीनाथ ने भारत के लिए दो टेस्ट, सात वनडे और एक टी20 मैच खेला। हालांकि उनका इंटरनेशनल कॅरियर लंबा नहीं चला, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट-टेस्ट, वनडे और टी20- के पहले मैच यादगार रहे। टेस्ट में उन्होंने पहले ही मैच की पहली पारी में फिफ्टी लगाई। वनडे में मैच विनिंग पारी खेली तो टी20 में मैन ऑफ दी मैच रहे। वे जिस समय क्रिकेट में एक्टिव थे तब भारतीय मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत था इस वजह से उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले।

आइए देखें — IPL 2021- Delhi Capitals Squad and Players list
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Home / Sports / Cricket News / सचिन और यूसुफ के बाद अब इंडिया लीजेंड्स का यह दिग्गज खिलाड़ी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो