scriptT20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए होने वाला है टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे अजीत अगरकर | t20 world cup 2024 team india announcement soon ajit agarkar reached delhi to meet rohit sharma | Patrika News
क्रिकेट

T20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए होने वाला है टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे अजीत अगरकर

T20 World Cup 2024 Team India Announcement Updates: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्‍टर अजीत अगरकर दिल्‍ली पहुंच चुके हैं। उम्‍मीद है कि वह जल्द ही टीम इंडिया स्क्वाड को अंतिम रूप देने के लिए रोहित शर्मा के साथ खास बैठक कर सकते हैं।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 12:04 pm

lokesh verma

T20 World Cup 2024 Team India Announcement Updates: वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबाजी में खेले जाने वाले T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज आईपीएल के मौजूदा सीजन के खत्‍म होने के बाद 2 जून से होगा। इससे पहले सभी टीमों को 1 मई तक अपने-अपने स्क्वॉड का ऐलान करना है। बीसीसीआई की चयन समिति भी जल्‍द ही भारतीय टीम स्‍क्‍वाड के लिए खिलाड़ियों का चयन कर जल्द ही ऐलान करने वाली है। बताया जा रहा है कि चयन समिति के चीफ सेलेक्‍टर अजीत अगरकर और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के बीच दिल्ली में एक अहम बैठक होने वाली है। अजीत अगरकर उस बैठक के लिए राजधानी दिल्ली पहुंच गए हैं।

टीम इंडिया स्‍क्‍वाड को अंतिम रूप देने के लिए होगी खास बैठक

आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि दिल्‍ली-मुंबई मैच के दौरान अजीत अगरकर को अरुण जेटली स्टेडियम के मीडिया सेंटर के कमेंट्री बॉक्स में बैठे देखा गया। दिल्ली में उनकी उपस्थिति से साफ होता है कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया स्‍क्‍वाड को अंतिम रूप देने के लिए कभी भी दिल्‍ली में एक खास बैठक हो सकती है।

पहले भी कही गई थी दिल्‍ली में बैठक की बात

बता दें कि इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि अजीत अगरकर स्पेन में छुट्टियों से लौटते ही नई दिल्ली में कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात कर सकते हैं, ताकि वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम पर फैसला किया जा सके। दरअसल, आईसीसी ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में हिस्‍सा लेने वाली टीमों को 15 सदस्यीय पुरुष टीम की घोषणा करने की अंतिम तारीख 1 मई दी है।

भारत 5 जून को खेलेगा पहला मैच

भारत अपने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के अभियान का आगाज 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ करेगा। भारत को ग्रुप ए में पाकिस्तान, कनाडा, आयरलैंड और टूर्नामेंट के सह-मेजबान अमेरिका के साथ रखा गया है।

Home / Sports / Cricket News / T20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए होने वाला है टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे अजीत अगरकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो