scriptभारत ही जीतेगा क्रिकेट वर्ल्ड कप, इस अंग्रेज ने लगा दी मुहर | Team that defeated Team India will win World Cup: Vaughan | Patrika News
क्रिकेट

भारत ही जीतेगा क्रिकेट वर्ल्ड कप, इस अंग्रेज ने लगा दी मुहर

वर्ल्ड कप 2019 की इकलौती अजेय टीम है Team India
अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है टीम इंडिया

Jun 28, 2019 / 04:21 pm

Manoj Sharma Sports

Virat Kohli

मैनचेस्टर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अकेली भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) की ऐसी जो एक भी मैच नहीं हारी है। टीम ने अब तक खेले सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

टीम इंडिया ने अपने विश्व कप अभियान में अब तक साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, अफगानिस्ता और वेस्ट इंडीज टीम को हराया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच बारिश के कारण धुल गया था।

वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया का बड़ा धमाका, इंग्लैंड को पछाड़ बने नंबर पर

इस दमदार प्रदर्शन के बाद अन्य टीमें और पूर्व दिग्गज भी मानने लगे हैं कि टीम इंडिया को हराना आसान काम नहीं है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

वॉन ने कहा है कि जो भी टीम मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को हराने में कामयाब हो पाएगी वही खिताब अपने नाम करेगी। वॉन ने गुरुवार को ट्वीट किया, “मैं इस बात पर टिका रहूंगा.. जो भारत को हराएगा वो टीम विश्व कप जीतेगी।”

TEAM INDIA ने नहीं अपनाया ‘भगवा’ रंग, ICC के इस नियम के तहत बदली जर्सी

गुरुवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद टीम इंडिया छह मैचों में पांच जीत दर्ज करके 11 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

इस बीच, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “इसी तरह से प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करते रहा। बहुत बढ़िया।”

हर प्लेटफॉर्म पर हिट है INDIA vs PAKISTAN मुकाबला, आंकड़े देख खुद हो जाएंगे हैरान

सुरेश रैना ने कहा, “ऐसा कहा जाता है कि एक सफल टीम का संतुलित होती और उसमें सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि भारतीय टीम ने 30 रन कम बनाए हैं, लेकिन गेंदबाजों ने जिम्मेदारी ली। खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। बहुत बढ़िया युजवेंद्र चहल।”

Home / Sports / Cricket News / भारत ही जीतेगा क्रिकेट वर्ल्ड कप, इस अंग्रेज ने लगा दी मुहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो