scriptलहंगे में सजी अनुष्‍का और शेरवानी में विराट,शूटिंग के समय यहां था कोहली का ध्यान | virat kohli and anushka sharma in shooting | Patrika News
क्रिकेट

लहंगे में सजी अनुष्‍का और शेरवानी में विराट,शूटिंग के समय यहां था कोहली का ध्यान

एक एड शूट के दौरान दोनों पहुंचे थे अनुष्का जहां शूट पर व्यस्त थी वहीं इस समय कोहली की नजर अनुष्का शर्मा की चेहरे पर टिकी हुई थी ।

Sep 13, 2017 / 02:30 pm

Kuldeep

virat
नई दिल्ली।भारतीय क्रिकेट कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं । एक बार फिर से दोनों की जोड़ी ने अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खिंचा है।कोहली और अनुष्का की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देख कर आपको अंदाजा लग जाएगा कि कोहली अपने प्रेमिका को कितना अधिक प्यार करते हैं । मिल रहे जानकारी के मुताबिक एक एड शूट के दौरान दोनों पहुंचे थे अनुष्का जहां शूट पर व्यस्त थी वहीं इस समय कोहली की नजर अनुष्का शर्मा की चेहरे पर टिकी हुई थी ।
virat
फैंस में इस बात की चर्चा कहीं शादी तो नहीं कर रहे –
मंगलवार रात को सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हुई जिसमें अनुष्का और विराट एक एड शूट करते नजर आ रहे थे। पर मजेदार बात यह थी कि शूटिंग के दौरान विराट का ज्यादातर ध्यान खूबसूरत गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पर था। लोगों ने कहा कहीं शादी तो नहीं कर रहे?
virat
इस ड्रेस में दोनों आए नजर –
मंगलवार रात को जब लहंगे में सजी अनुष्‍का और शेरवानी में विराट कोहली की फोटो सोशल मीडिया पर आई, तो फैन्स ने दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर सवाल करने शुरू कर दिए। कुछ ने कहा कि कहीं ये दोनों चुपके से शादी तो नहीं कर रहे हैं।हालांकि, एक बॉलीवुड पेज ने जानकारी दी कि ये फोटोज किसी शादी या फंक्‍शन के नहीं बल्कि विराट और अनुष्‍का शर्मा के एक और विज्ञापन की शूटिंग के हैं।2013 में विराट-अनुष्का ने एक साथ एक शेम्पू का विज्ञापन एक साथ किया था। ऐसा माना जाता है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत यहीं से हुई थी।
ऑस्ट्रेलिया के साथ कोहली का होना है अग्नि परीक्षा
ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत को पांच वन डे मैचों का श्रृंखला खेलना है । इन सभी पांच मैचों में भारतीय टीम और कप्तान की अग्नि परीक्षा होगी । एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को मुंह तोड़ जबाब देने के लिए तैयार हैं वहीं दूसरी तरफ मेजबान भारत भी सभी फॉर्मेट के मैचों में श्रीलंका को हराने के बाद क्रिकेट की अखाड़े में ताल ठोकती नजर आ रही है । ऐसे में देखने यह है कि जीत किसीकी होती है ।

Home / Sports / Cricket News / लहंगे में सजी अनुष्‍का और शेरवानी में विराट,शूटिंग के समय यहां था कोहली का ध्यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो