scriptरांची टेस्ट : लगातार नवीं बार डीआरएस के इस्तेमाल में फेल हुए विराट, बेहद निराश हैं कोहली | Virat kohli failed to use DRS for ninth time in a row | Patrika News
क्रिकेट

रांची टेस्ट : लगातार नवीं बार डीआरएस के इस्तेमाल में फेल हुए विराट, बेहद निराश हैं कोहली

विराट कोहली ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में डीआरएस के मामले में लगातार फेल होने पर निराशा जताई।

Oct 19, 2019 / 10:00 pm

Mazkoor

Virat kohli

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले टेस्ट मैच में उन्होंने नाबाद 254 रन की पारी खेली थी। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में वह बड़ा स्कोर बना पाने में नाकाम रहे। वह महज 12 रन बनाकर एनरिक नॉर्ट्जे की गेंद पर एलबीडब्लू होकर पैवेलियन लौट गए। उन्होंने डीआरएस भी लिया, लेकिन वह अपना विकेट बचाने में नाकाम रहे। पहले दिन का खेल खत्म होने पर कोहली ने इस बात पर चिंता जताई कि उनकी टीम डीआरएस का सही इस्तेमाल करने में पूरी तरह से विफल हो रही है।

रंगास्वामी ने कहा कि क्रिकेट की वर्तमान अनुबंध पॉलिसी पर विचार किया जाना चाहिए

लगातार नवीं बार नहीं कर सके सही डीआरएस का इस्तेमाल

बता दें कि विराट कोहली लगातार नवीं बार डीआरएस का सही इस्तेमाल करने में विफल रहे हैं। इस मैच में भी विराट कोहली ने डीआरएस लिया था, लेकिन अंपायर कॉल होने के कारण उन्हें आउट करार दिया गया। हालांकि भारत को विराट के जल्दी आउट हो जाने के बाद रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने पारी संभाल ली और भारत को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। पहले दिन की समाप्ति पर भारत तीन विकेट पर 224 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 117 रन पर और रहाणे 83 रन पर नाबाद हैं। बता दें कि भारत ने अपने शुरुआती तीनों विकेट पहले ही सत्र में ही महज 39 रन पर गंवा कर संकट में फंस गया था।

Home / Sports / Cricket News / रांची टेस्ट : लगातार नवीं बार डीआरएस के इस्तेमाल में फेल हुए विराट, बेहद निराश हैं कोहली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो