scriptकुलदीप और चहल के टीम से बाहर होने को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा | Virat Kohli makes big disclosure about Kuldeep-Chahal out from team | Patrika News
क्रिकेट

कुलदीप और चहल के टीम से बाहर होने को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

कुलदीप और चहल को मौका नहीं दिए जाने पर हो रही है विराट की आलोचना

Sep 16, 2019 / 10:50 am

Manoj Sharma Sports

yuzvendra_chahal_and_kuldeep_yadav.jpg

धर्मशाला। वेस्टइंडीज दौरे के सफल समापन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ जंग छेड़ने वाली है। मेहमान टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा। टी-20 सीरीज में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को टीम में जगह नहीं दी गई है। इस बात पर काफी सवाल भी उठ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने इस मसले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी के क्रम में गहराई बढ़ाने के लिए कुलदीप और युजवेंद्र को बाहर रखा गया है। विराट ने कहा कि जब बाकी की टीमें नौवें और 10वें नंबर तक बल्लेबाजी कर सकती हैं तो फिर हम क्यों नहीं कर सकते।

कोहली ने कहा कि जिन खिला‌ड़ियों ने पिछले दो सालों में आईपीएल और घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है, उन खिलाड़ियों को मौका देना भी इसका एक कारण है। विराट ने यह भी स्पष्ट किया कि टीम में संतुलन बनाने के लिए भी ऐसा फैसला लिया गया है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में युवा खिलाड़ी राहुल चाहर, दीपक चाहर, नवदीप सैनी को मौका दिया जा सकता है। टीम में जगह बनाने के लिए इन युवाओं के सामने कठिन चुनौती होगी।

Home / Sports / Cricket News / कुलदीप और चहल के टीम से बाहर होने को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो