scriptमहेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर विराट कोहली का जवाब, कहा-मुझे जानकारी नहीं | Virat Kohli's answer to Mahendra Singh Dhoni's retirement | Patrika News

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर विराट कोहली का जवाब, कहा-मुझे जानकारी नहीं

Published: Jul 11, 2019 01:39:15 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

धीमी बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के निशाने पर आए महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) पर विराट कोहली ( Virat Kohli ) का बयान आया है।

Mahendra Singh Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर विराट कोहली का जवाब, कहा-मुझे जानकारी नहीं

नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के सेमीफाइनल में हार के साथ टीम इंडिया ( Team India ) के बाहर होने के बाद पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) के संन्यास को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। सेमीफाइनल मैच को धोनी का आखिरी वनडे मैच माना जा रहा है। लेकिन धोनी ने संन्यास की घोषणा नहीं की। मैच के बाद एक सवाल के जवाब में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मुझे धोनी के संन्यास के बारे कोई जानकारी नहीं है।
वर्ल्ड कपः क्रिकेट के ‘जनक’ और पांच बार के ‘विजेता’ के बीच होगी रोचक जंग

धोनी के वेस्टइंडीज दौरे पर जाने को लेकर पूछा गया था सवाल

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) से धोनी के वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने को लेकर सवाल पूछा था। साथ ही कोहली से ये भी पूछा गया कि क्या धोनी ने अपने भविष्य के बारे में कुछ बताया है? भारतीय टीम के कप्तान विराट ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने और नहीं खेलने को लेकर मुझसे कोई भी बात शेयर नहीं की है।
हर रोल में फिट बैठते हैं सर ‘सर’ जडेजा

Mahendra Singh Dhoni
धीमी बल्लेबाजी को लेकर सचिन ने की थी आलोचना

विश्व कप में धीमी बल्लेबाजी को लेकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) ने धोनी पर पहले सवाल उठाये थे, लेकिन बाद में कहा कि धोनी परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी करते हैं। इसके पहले सोशल मीडिया पर लोगों ने धोनी को जमकर घेरा था। वहीं सूत्रों के हवाले से ये खबर भी आई की विश्व कप के बाद धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। इससे पहले एक निजी चैनल से बात करते हुए धोनी ने कहा था कि मैं खुद ही नहीं जानता हूं कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कब अलविदा कहूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो