वसीम जाफर हो सकते हैं विदर्भ के नए कोच, चंद्रकांत पंडित ने छोड़ा पद

Highlight

- चंद्रकांत पंडित ने विदर्भ की टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है

- चंद्रकांत अब मध्यप्रदेश की टीम के नए कोच बन सकते हैं

- वसीम जाफर को विदर्भ का नया कोच बनाया जा सकता है

By: Kapil Tiwari

Updated: 27 Mar 2020, 12:26 PM IST

नई दिल्ली। विदर्भ की टीम के कोच चंद्रकांत पंडित ने अपना पद छोड़ दिया है। उनकी कोचिंग में विदर्भ की टीम ने लगातार 2 बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था। ऐसा कहा जा रहा है कि चंद्रकांत पंडित अब मध्यप्रदेश टीम के कोच बन सकते हैं। वहीं विदर्भ के नए कोच के रूप में वसीम जाफर को जिम्मेदारी दी जा सकती है।

बांग्लादेश की राष्ट्रीय अकादमी में भी कोचिंग दे चुके हैं वसीम जाफर

वसीम जाफर के नाम को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन वसीम जाफर के संपर्क में है। बता दें, कि वसीम जाफर बांग्लादेश की राष्ट्रीय अकादमी में भी कोचिंग दे चुके हैं।

खिलाड़ियों और प्रशासन के बीच अच्छी इमेज है वसीम जाफर की

आपको बता दें कि वसीम जाफर के नाम की चर्चा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि उनके बारे में कहा जाता है कि जाफर की खिलाड़ियों और प्रशासन के बीच अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए उनकी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

जाफर बोले, अभी मुझसे कोई बात नहीं हुई है

विदर्भ का कोच बनाए जाने की खबर को लेकर वसीम जाफर ने कहा है, “अभी इस मामले पर मेरी वीसीए से कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने अगर मुझसे इस बारे में कोई बात की, तो निश्चित रूप से मैं इस पर विचार करूंगा, लेकिन अब मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है।”

भारत के लिए 31 टेस्ट मैच खेल चुके हैं वसीम जाफर

जाफर ने भारत के लिए खेले हैं 31 टेस्ट मैच खेले है, जिसमे उन्होंने 34.1 की औसत से 1944 रन बनाये हुए हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक और 11 अर्धशतक भी बनाये हुए हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 2 वनडे मैच भी खेले हुए हैं।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned