scriptपूर्व टेस्ट खिलाड़ी की विराट को लेकर भविष्यवाणी, एकदिवसीय में 80 शतक लगाएंगे कोहली | Wasim Jaffer predicted Virat Kohli will hit 80 century in ODI | Patrika News

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी की विराट को लेकर भविष्यवाणी, एकदिवसीय में 80 शतक लगाएंगे कोहली

Published: Aug 12, 2019 09:24:47 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

भारत के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी वसीम जाफर ( Wasim jafar ) ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) वनडे में 75-80 शतक लगा सकते हैं।
 

Virat Kohli
नई दिल्ली। रविवार को वेस्टइंडीज ( West Indies ) के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में टीम इंडिया ( Team India ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने अपना 42वां शतक जमाया। 11 पारियों के बाद बनाए गए शतक को लेकर कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ हो रही है। भारत के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी वसीम जाफर ( Wasim jafar ) का कहना है कि एकदिवसीय क्रिकेट में विराट कोहली 75 से 80 शतक लगा सकते हैं।
सोशल मीडिया पर धोनी के इस फोटो ने मचाई धूम, समर्थक कर रहे हैं तारीफ

एकदिवसीय क्रिकेट में 75 से 80 शतक बना सकते हैं विराट

भारत के लिए 31 टेस्ट मैच खेल चुके वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि 11 पारियों के छोटे से ब्रेक के बाद शतक लगाने की आम सेवा फिर शुरू हो चुकी है। विराट के बल्ले से एक और शतक निकला है। मेरा मानना है कि विराट एकदिवसीय क्रिकेट में 75 से 80 शतक बना सकते हैं।
वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिया चटकारा, नेशनल सेलेक्टर बनने की इच्छा जताई

टेस्ट में 25 शतक और एकदिवसीय में 42 शतक लगाए

238 वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 42 शतक लगा चुके हैं। वहीं 77 टेस्ट मैचों में विराट कोहली 25 शतक जड़ चुके हैं। कई पूर्व खिलाड़ी पहले ही कह चुके है कि अगर विराट इसी रफ्तार से शतक लगाते रहे तो वो महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) से सबसे ज्यादा शतकों के रिकार्ड तोड़ देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो