scriptवीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिया चटकारा, नेशनल सेलेक्टर बनने की इच्छा जताई | Former player Virender Sehwag wants to be selector | Patrika News

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिया चटकारा, नेशनल सेलेक्टर बनने की इच्छा जताई

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2019 06:46:59 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) ने ट्वीट करके चयनकर्ता बनने की इच्छा जताई है।
 

Virender Sehwag
नई दिल्ली। भारतीय टीम ( Team India ) के पूर्व ब्लास्टर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) अतंरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी सुर्खियों में बन रहते हैं। सहवाग अंतराष्ट्रीय मैचों में अपनी चटकारे दार कमेंट्री और सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सलेक्टर बनना चाहते हैं। उन्होंने ने ट्वीट करके चयनकर्ता बनने की इच्छा जताई है।
शतक के बाद विराट कोहली ने हवा में उछलकर क्यों मनाया जश्न, ये है उनके आक्रामक इशारों की वजह

एक समर्थक ने सहवाग को सलेक्टर बनने का ऑफर दिया

गेंदबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम कहे जाने वाले भारत के धुआंधार बल्लेबाज ने कहा कि मैं चयनकर्ता बनना चाहता हूं, क्या कोई है जो मुझे मौका देगा। जिसके बाद हर बार की तरह इस बार भी उनके ट्वीट को रिट्वीट किया जाने लगा। एक क्रिकेट समर्थक ने लिखा कि अगर आप हमारे होम टॉउन की टीम के सलेक्टर बनेंगे तो हम आपको 5 हजार रुपये सैलरी देंगे। आप टीम को कोचिंग देंगे तो आपकी सैलरी 10 हजार हो जाएगी।
ऑस्ट्रेलिया के विश्व रिकॉर्ड को इस अनजान सी टीम ने कर दिया चूर-चूर

एक क्रिकेट समर्थक ने भारत के चयनकर्ताओं पर तंज कसा

एक और क्रिकेट समर्थक ने भारत के चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था, इसलिए आप चयनकर्ता बनने के योग्य नहीं है। चयनकर्ता बनने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब प्रदर्शन जरूरी होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो