scriptपहले ही टेस्ट में आयरलैंड ने उतारी वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड की खुमारी, अंग्रेजों को 85 रन पर समेटा | World champion England all out for 85 in Tests against Ireland | Patrika News
क्रिकेट

पहले ही टेस्ट में आयरलैंड ने उतारी वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड की खुमारी, अंग्रेजों को 85 रन पर समेटा

लॉडर्स में अपने पहले ही टेस्ट में आयरलैंड की टीम ( Ireland Team ) ने इंग्लैंड की टीम ( England Team ) को 85 रन पर ढेर कर दिया है।

नई दिल्लीJul 24, 2019 / 06:47 pm

Mazkoor

Test
नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) का खिताब जीतकर पहली बार मैदान में उतरी इंग्लैंड की आयरलैंड ने अपने पहले ही टेस्ट में वर्ल्ड चैंपियन होने की खुमारी उतार दी है। लॉडर्स में खेले जा रहे ऐतिहासिक चार दिवसीय टेस्ट मैच में तू चल में आया की तर्ज पर इंग्लैंड टीम ( england team ) सिर्फ 85 रन पर सिमट गई।
मार्टिन गुप्टिल ने वर्ल्ड कप फाइनल को कहा सबसे अच्छा और सबसे बुरा दिन

टिम मुर्ताघ ने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा

अपने करियर का पहला टेस्ट खेल रहे 37 साल के तेज गेंदबाज टिम मुर्ताघ इंग्लैंड की टीम के लिए अबूझ पहेली बन गए। मुर्ताघ ने इंग्लैंड के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड की जीत में अहम रोल निभाने वाले जेसन रॉय को 5 रन के स्कोर पर मुर्ताघ ने अपना पहला शिकार बनाया। वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की बल्लेबाजी की धुरी रहे जेसन राय, जो रूट और जॉनी बेयरस्टो तीनों ने मिलकर इस मैच में मात्र 7 रन बनाए।
Test
विराट कोहली का पीछा नहीं छोड़ रहा है वर्ल्ड कप में हार का भूत, कहा-सोकर उठता हूं तो चुभती है हार

तीन बल्लेबाज दहाई के आकड़े को छू पाये

इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पहली पारी में इंग्लैंड के 8 बल्लेबाज दहाई के आकड़े को नहीं छू सके। जबकि तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इंग्लिश टीम के लिए जो डेंटली, सैमकरन और जैक लीच ने क्रमश: 12, 18 और 19 रन की छोटी पारियां खेली।
मार्क एडेर ने 3 और रैंकिन ने 2 विकेट झटके

36 रन के स्कोर पर दूसरा विकेट गिरने के बाद 43 रन तक पहुंचते-पहुंचते इंग्लैंड के सात बल्लेबाज आउट हो गए। ऐसा नहीं है कि इस मैच में मर्टा की गेंदबाजी को खेलना इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। दूसरे गेंदबाज मार्क एडेर ने 3 और रैंकिन ने 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Home / Sports / Cricket News / पहले ही टेस्ट में आयरलैंड ने उतारी वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड की खुमारी, अंग्रेजों को 85 रन पर समेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो