कनाडा टी20 लीग खेलकर घाटे में रहे युवराज सिंह, अब नहीं मिल रही है पेमेंट!

कनाडा टी20 लीग खेलकर घाटे में रहे युवराज सिंह, अब नहीं मिल रही है पेमेंट!

Kapil Tiwari | Updated: 08 Aug 2019, 12:13:24 PM (IST) क्रिकेट

ग्लोबल टी-20 लीग कनाडा ( Global T20 league canada ) के मैच के मैच में दो टीम के खिलाड़ियों ने भुगतान में देरी के चलते खेलने से इनकार कर दिया।

 

 

नई दिल्ली। कनाडा में हो रही ग्लोबल टी-20 लीग ( Global T20 League ) लगातार विवादों में घिरती जा रही है। बुधवार को पाकिस्तान के उमर अकमल ( Umar Akmal ) से दो बुकी ने मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया था। अब खिलाड़ियों को भुगतान में देरी के कारण इस लीग का एक मैच देरी से शुरू हुआ। सिक्सर किंग युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) समेत कई खिलाड़ियों को पैसे का भुगतान नहीं होने के बाद सभी खिलाड़ियों ने टीम बस में बैठने से इनकार कर दिया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित, बोर्ड ने हेड कोच को किया सस्पेंड

भुगतान नहीं होने पर खिलाड़ियों ने मैच में खेलने से किया इनकार

बुधवार को युवराज सिंह की अगुवाई वाली टोरंटो नेशनल्स और जॉर्ज बैली की अगुवाई वाली मॉन्टरीयल टाइगर्स के बीच मैच होना था। लेकिन इस मैच के शुरू होने में देरी हुई। मैच के दौरान आई खबरों के मुताबिक दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को फ्रैंचाइजी ने पैसे का भुगतान नहीं किया था। जिसके खिलाड़ियों ने मजबूर होकर मैच में खेलने से इनकार कर दिया। बाद में फ्रैंचाइजी के मनाने पर खिलाड़ी मैच में खेलने के लिए तैयार हुए।

जिम्बाब्वे के अनुरोध पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड त्रिकोणीय सीरीज के लिए राजी, 13 सितंबर से होगी शुरू

कई जाने माने खिलाड़ियों ने खेली थी अच्छी पारियां

इससे पहले इस टूर्नामेंट से लगातार अच्छी खबरें आ रही थी। जहां भारत के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने कई मैचों में अच्छी पारियां खेलीं। वहीं क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और केरोन पोलार्ड ने भी आतिशी पारियां खेलीं थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned