scriptयुजवेंद्र चहल ने सुनाया किस्सा, जब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे में बांध दिए थे उनके हाथ | Patrika News
क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने सुनाया किस्सा, जब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे में बांध दिए थे उनके हाथ

युजवेंद्र चहल मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है कि कैसे एक बार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने उनके साथ प्रैंक करते हुए उन्हें बांध दिया था।

Feb 07, 2022 / 05:54 pm

Prabhat sharma

yuzvendra_chahal_getting_pranked_by_andrew_symonds.jpg

Yuzvendra Chahal

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सुर्खियों में बने हुए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में इस फिरकी गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को मैच जिताया। युजवेंद्र चहल ने ना केवल 4 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता बल्कि इस वनडे मुकाबले में उन्होंने 100 विकेट लेने का कीर्तिमान भी हासिल किया। युजवेंद्र चहल पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा बेबाक और फन लविंग हैं। युजवेंद्र चहल को साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती करते हुए देखा जाता है। वहीं विदेशी खिलाड़ियों से भी उनकी काफी बनती है। युजवेंद्र चहल ने खुद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। युजवेंद्र चहल ने बताया है कि कैसे एक बार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने उन्हेंबांध दिया था।
युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘ये 2011 की बात है एंड्रयू साइमंड्स शराब पिए हुए थे। उन्होंने मेरे हाथ बांध दिए और जेम्स फ्रेंकलिन ने मेरे पैर बांध दिए। मेरा टास्क था कि मुझे खुदको खोलना है। उन दोनों ने मेरे हाथ पैर तो बांधे लेकिन, मेरे मुंह पर टेप लगाना भूल गए थे। अगली सुबह क्लीनर मेरे कमरे में आया उसने मुझे देखा और बाहर निकाला।’
chahal_and_sy.jpg

बता दें कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से भी खेल चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स भी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रह चुके हैं। एंड्रयू साइमंड्स और युजवेंद्र चहल दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब कभी युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तब वो साइमंड्स के घर जरूर जाते हैं।
यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा के लिए विराट कोहली ने झोंक दी जान

chahal.jpg

वहीं एंड्रयू साइमंड्स की पत्ती भी युजवेंद्र चहल को काफी ज्यादा पसंद करती हैं। युजवेंद्र चहल को सायमंड्स की पत्नी प्यार से एपल कहती हैं क्योंकि वो बेहद ही पतले हैं। इसके अलावा जब चहल ऑस्ट्रेलिया गए थे तब एंड्रयू साइमंड्स की पत्ती ने उनके लिए बटर चिकन बनाना सीखा था।
यह भी पढ़ें

क्या विराट कोहली में बहुत ज्यादा घमंड है?

Home / Sports / Cricket News / युजवेंद्र चहल ने सुनाया किस्सा, जब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे में बांध दिए थे उनके हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो