scriptIND vs WI: रोहित शर्मा के लिए विराट कोहली ने झोंक दी जान, नए कैप्टन को दिखे भरपूर मदद करते | Patrika News
क्रिकेट

IND vs WI: रोहित शर्मा के लिए विराट कोहली ने झोंक दी जान, नए कैप्टन को दिखे भरपूर मदद करते

विराट कोहली कप्तान छोड़ने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। IND vs WI पहले वनडे मुकाबले के दौरान विराट कोहली को रोहित शर्मा की जमकर मदद करते हुए देखा गया। वहीं हिटमैन भी किंग कोहली की बातों को ध्यान से सुनते हुए नजर आए।

Feb 06, 2022 / 05:56 pm

Prabhat sharma

rohit_and_kohli.jpg

rohit sharma and Virat Kohli

India vs West Indies 1st ODI: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ लोगों को लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों के बीच दरार है। लेकिन, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच पर मैदान पर जो कुछ भी देखने को मिला उसके बाद शायद ही कोई रोहित और विराट कोहली के बीच दरार की खबरों पर यकीन कर पाए। विराट कोहली को बढ़ चढ़कर रोहित शर्मा की कप्तानी में उनकी मदद करते हुए देखा गया।
विराट कोहली फील्ड सेट करने में रोहित शर्मा की भरपूर मदद करते हुए नजर आए। वहीं रोहित शर्मा भी DRS लेने में अपनी कंफ्यूजन को दूर करने के लिए विराट कोहली की बात सुनते दिखे थे। विराट कोहली गेंदबाजों को सलाह देने में भी बिल्कुल पीछे नहीं हटे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब मैदान पर वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड बल्लेबाजी करने के लिए आए।
virat_and_rohit.jpg

विराट कोहली ने गेंदबाज युजवेंद्र चहल के साथ अपना अनुभव साझा किया और उन्हें गुगली डालने के लिए कहा।चहल ने विराट कोहली के कहे अनुसार पोलार्ड को पहली ही गेंद गुगली डाली। पोलार्ड फंस गए और चहल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं इस विकेट के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली को एकसाथ जमकर सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था।
https://twitter.com/KohlifiedGal/status/1490258316408201216?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/rishabh2209420/status/1490260729701666819?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में महज 176 रनों पर ऑलआउट हो गई। जेसन होल्डर ने सर्वाधिक 57 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के लिए युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक 4 और वाशिंगटन सुंदर ने 3 विकेट झटके।
यह भी पढ़ें

क्या विराट कोहली में बहुत ज्यादा घमंड है?

Home / Sports / Cricket News / IND vs WI: रोहित शर्मा के लिए विराट कोहली ने झोंक दी जान, नए कैप्टन को दिखे भरपूर मदद करते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो