scriptफरीदाबाद: सामने आया ‘बुराड़ी जैसा कांड’, आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने की आत्महत्या | 4 bodies found in Faridabad, suicide note recovered | Patrika News
क्राइम

फरीदाबाद: सामने आया ‘बुराड़ी जैसा कांड’, आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने की आत्महत्या

पुलिस ने मृतकों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

नई दिल्लीOct 20, 2018 / 06:16 pm

Saif Ur Rehman

Faridabad

फरीदाबाद: सामने आया ‘बुराड़ी जैसा कांड’, आर्थिक तंगी से तंग आकर परिवार ने की आत्महत्या

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बुराड़ी कांड जैसी घटना देखने को मिली। पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में दहशहत का माहौल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
पूरे परिवार ने की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद की दयालबाग कॉलोनी में शनिवार को एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले। मृतकों में तीन सगी बहनें और एक भाई शामिल है। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। कहा जा रहा है कि सभी ने सामूहिक रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या की है। इस आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी को बताया जा रहा है।
24 से 30 साल के बीच है उम्र

सभी बहन-भाई मई-2018 से दयालबाग में किराये के मकान में रह रहे थे। कहा जा रहा है कि उनकी मौत दो-तीन दिन पहले हो चुकी थी। कमरे में दुर्गंध आने के बारे में मौत का पता चला। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव अपने कब्जे में लिए। मृतकों के नाम प्रदीप, मीना, बीना व दया हैं। सभी की उम्र 24 से 30 वर्ष के बीच है। इनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी माना जा रहा है।
बता दें कि इस साल दिल्ली के बुराड़ी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां पर एक ही परिवार के 10 लोग फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए थे। बृहस्पतिवार को भाटिया परिवार का घर दोबारा खोला गया, जिससे इलाके में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। पारिवारिक सदस्य ललित के बड़े भाई दिनेश भाटिया के बुराड़ी पहुंचे और घर की सफाई वगैरह करवाई। घर के बगल वाली दुकान खुलवाई और नौकर को वहां काम के लिए बैठा दिया।

Home / Crime / फरीदाबाद: सामने आया ‘बुराड़ी जैसा कांड’, आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो