scriptदिल्ली: छोटी सी बात पर किया ईंट से हमला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट | 78 year old man beaten to death in delhi | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: छोटी सी बात पर किया ईंट से हमला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

दिल्ली से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

May 25, 2018 / 01:31 pm

Kiran Rautela

murder

दिल्ली: छोटी सी बात पर किया ईंट से हमला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। दिल्ली से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली के रोहिणी में एक बुजुर्ग की छोटी सी बात पर पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई।

ये है पूरा मामला

दरअअसल, रोहिणी के सेक्टर-22 में बिजनसमैन रवि प्रकाश मित्तल (42) एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहता है। बिजनसमैन का परिवार तीसरी मंजिल में रहता है और अपने रोजमर्रा के सामानों, जैसे दूध-सब्जी के लिए एक रस्सी से टोकरी बांधकर नीचे लटकाया हुआ है। इस बात से ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले ईश्वर प्रसाद को इस बात से दिक्कत थी।
गुजरातः मूंछों पर दिया ताव तो दो समुदायों के बीच हुई तनातनी, झगड़े में 11 जख्मी

ईंट से हमला

इसी बात को लेकर शख्स की बिजनसमैन के 78 वर्षीय बुजुर्ग पिता से बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि शख्स ने गुस्से में आकर बुजुर्ग पर ईंट से हमला कर दिया। हैरान करने वोली बात ये है कि घटना के वक्त आसपास के लोग खड़े होकर बस तमाशा ही देखते रहे किसी ने भी बचाने की कोशिश नहीं की। आनन-फानन में परिवार के लोग बुजुर्ग को अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेगमपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
हार्डवेयर सेनेटरी का है बिजनेस

पुलिस ने बताया कि बिजनसमैन रवि प्रकाश मित्तल का रोहिणी में हार्डवेयर सेनेटरी का बिजनेस है। रवि की पत्नी ने सुबह सामान लेने के लिए जैसे ही टोकरी नीचेे फेंकी तो ईश्वर को इस बात से दिक्कत हुई और कहासुनी होने लगी।
गुजरात: भगवान की मूर्ति पर लिख रहे थे गाली,ग्रामीणों ने नग्न कर की पिटाई फिर निकाला जुलूस

मामला सुलझाने आए थे पिता

उस समय तो पड़ोसियों ने आकर मामला शांत करवा लिया। रवि ने मामले की जानकारी अपने पिता को दी, जो उस वक्त गुरुग्राम में अपने दूसरे बेटे के साथ रह रहे थे। उसी दिन शाम को रवि के पिता मामले पर बात करने रोहिणी पहुंचे। वो कुछ बात करते इससे पहले ईश्वर ने बहस करते हुए पास पड़ी ईंट से रवि के पिता पर हमला कर दिया और वहां से भाग खड़ा हुआ।
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा

पुलिस ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। वहीं रवि ने बताया कि उनके पिता ताराचंद कभी उनके साथ रोहिणी, तो कभी दूसरे बेटे के साथ गुरुग्राम में रहते थे

Home / Crime / दिल्ली: छोटी सी बात पर किया ईंट से हमला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो