पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Shiwani Singh | Publish: Dec, 27 2018 03:41:50 PM (IST) | Updated: Dec, 27 2018 03:50:51 PM (IST) क्राइम

डॉ. मनीष एम्स के कैंसर डिपार्टमेंट में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर थे। 6 महीने पहले उनकी शादी हुई थी।

नई दिल्ली। एम्स के डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कुदकर आत्महत्या कर दी। लाश के पास से कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं, खुदकुशी की ऐसी वजह सामने आई है, जिससे जानकर सभी हैरान हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि पत्नी से झगड़े की वजह से डॉक्टर ने यह कदम उठाया है। वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने लाश परिजनों को सौंप दी है। मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-गायब हुए भाजपा के यह नेता, फिर मेल पर भेजा इस्तीफा, अब घर पर लोगों ने जमाया कब्जा

पुलिस को आई थी कॉल

बता दें कि मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले डॉक्टर मनीष शर्मा एम्स में डाक्टर थे। वह गौतम नगर इलाके स्थित वाइट अपार्टमेंट में रहते थे। घटना वाले दिन उनका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस के मुताबिक उन्हें कॉल आई थी कि वाइट अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 401 में झगड़ा हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस को पता चला कि डॉक्टर मनीष शर्मा चौथी मंजिस से नीचे कूद गए हैं। पड़ोसियों ने उन्हें गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया। पुलिस जब तक वहां पहुंची तब तक डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

6 महीने पहले हुई थी शादी

डीसीपी ने बताया कि जांच में सामने आया कि डॉ. मनीष एम्स के कैंसर डिपार्टमेंट में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर थे। 6 महीने पहले उनकी शादी हुई थी। उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं, जो पीजीआई चंडीगढ़ में सीनीयर रेजिडेंट डॉक्टर हैं। वह अक्सर अपने पति और ससुराल वालों से मिलने दिल्ली आती रहती हैं।

आत्महत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन उनकी अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस गुस्से में उन्होंने कुछ दवाएं खा लीं। साथ ही हाई ड्रिंक्स भी पी ली। वहीं, झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग और पड़ोसी भी वहां जमा हो गए और मामला ज्यादा गंभीर देख वे लोग उनकी पत्नी को वहां से ले गए। इस दौरान मनीष घर में अकेले थे। तभी अचानक वह बालकनी से नीचे कूद गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned