scriptबिहार: दिवाली पर बेगूसराय में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या | Bihar: 3 people from same family shot dead in Begusarai on Diwali | Patrika News
क्राइम

बिहार: दिवाली पर बेगूसराय में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस घटना में आपसी विवाद है

नई दिल्लीOct 28, 2019 / 11:29 am

Mohit sharma

8.png

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय जिले के मंझौल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दीवाली की रात यानी रविवार की रात एक घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि मचहा गांव निवासी कुणाल सिंह के घर में रात अपराधियों ने घुसकर कुणाल सिंह, उनकी पत्नी कंचन देवी एवं उनकी पुत्री सोनम कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी। गनीमत रही कि उस दौरान कुणाल सिंह के दो पुत्र घर के बाहर पटाखा चला रहे थे और उनकी जान बच गई।

चंद्रयान-2: धरती पर समृद्धि का द्वार खोल सकता है इसरो का यह मिशन, रच जाएगा इतिहास

पुलिस उपाधीक्षक कुंदन सिंह ने सोमवार को बताया कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस घटना में आपसी विवाद है। उन्होंने बताया कि मृतक के पुत्र शिवम और सत्यम को भी अपराधियों ने निशना बनाया परंतु ‘मिसफायर’ के कारण उनकी जान बच गई। उन्होंने कहा कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद है। हत्या का आरोप कुणाल सिंह के भाई विकास कुमार पर लगाया गया है।

चंद्रयान-2: चांद पर हीलियम-3 को तलाशने गया था लैंडर विक्रम, पूरी दुनिया की ऊर्जा जरूरत हो सकती है पूरी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुणाल सिंह के चाचा की चार वर्ष पूर्व हत्या कर दी गई थी और उस हत्याकांड में कुणाल सिंह की चाची चश्मदीद गवाह थी। हत्याकांड में गवाह होने की वजह से तीन वर्ष पूर्व कुणाल सिंह के चाची की भी हत्या कर दी गई और उसमें कुणाल सिंह गवाह थे। चाचा-चाची की हत्या का आरोप भी विकास कुमार पर ही है। वह हाल ही में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Home / Crime / बिहार: दिवाली पर बेगूसराय में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो