scriptशादी में गई 10 वीं की छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या, मामला दर्ज | BIHAR: A minor Girl those raed in 10th class raped and murdered | Patrika News
क्राइम

शादी में गई 10 वीं की छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या, मामला दर्ज

बिहार के नालंदा जिले में एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है।

नई दिल्लीDec 15, 2018 / 04:15 pm

Anil Kumar

शादी में गई 10 वीं की छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या, मामला दर्ज

शादी में गई 10 वीं की छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या, मामला दर्ज

पटना। देश की राजनीति में सुशासन बाबू के नाम से पहचाने जाने वाले मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के राज में महिलाएं और लड़कियों पर अपराध कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामले में बिहार के नालंदा जिले में एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल आरोपियों ने पहले लड़की के साथ रेप किया उसके बाद उसकी हत्या कर उसे खुले में फेंक फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने जब बच्ची को इस अवस्था में देखा तो फौरन ही पुलिस और उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दसवीं कक्षा में पढ़ती थी लड़की

बताया जा रहा है कि मृत लड़की दसवीं क्लास में पढ़ती थी। अपने गांव में हो रही एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह गई हुई थी। तभी अचनाक वहां से गायब हो गई। उसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु की। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शनिवार की सुबह गांव के पास ही उसका शव लोगों ने देखा तो सनसनी मच गई। इसके बाद फौरन ही इसकी जनकारी पुलिस और उसके परिजनों को दी गई।

रेप पीड़िता की पहचान उजागर किए जाने पर SC ने जताई नाराजगी, कहा- हर जिले में बनना चाहिए वन स्टॉप सेंटर

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने शुक्रवार की शाम लड़की को अगवा कर लिया और फिर उसके साथ रेप जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है। रेप के बाद आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या की और फिर उसके शव को बाहर फेंक कर फरार हो गए। हालांकि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि लड़की के साथ किया हुऔ और हत्या की कैसे हुई। बता दें कि फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने घटना स्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

Home / Crime / शादी में गई 10 वीं की छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो