scriptघर के आगे से चुराई गाड़ी बरामद, 2 शातिर आरोपी गिरफ्तार | Bolero car stolen from in front of the house recovered in two days, two vicious accused arrested | Patrika News
क्राइम

घर के आगे से चुराई गाड़ी बरामद, 2 शातिर आरोपी गिरफ्तार

चोरों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है। दोनों चोरों ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पोकरण व जोधपुर में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। दोनाें शातिर चोरों के खिलाफ चोरी के आधा-आधा दर्जन मामले दर्ज है।

बाड़मेरMay 31, 2024 / 10:00 pm

Mahendra Trivedi

crime case
बालोतरा थाना पुलिस ने एक घर के आगे से रात्रि में बोलेरो केंपर को चोरी की वारदात का दो दिन में खुलासा करते हुए चुराई बोलेरो केंपर गाड़ी को बरामद कर दो शातिर चोरों काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है। दोनों चोरों ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पोकरण व जोधपुर में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। दोनाें शातिर चोरों के खिलाफ चोरी के आधा-आधा दर्जन मामले दर्ज है।

नया बस स्टेंड के पास से चुराई गाड़ी

थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि 28 मई अर्द्धरात्रि बाद नया बस स्टेंड के पास पीराराम जाट के मकान के आगे खड़ी बोलेरो केंपर गाड़ी चालू होने की भनक लगने पर पीराराम ने बाहर जाकर देखा तो दो व्यक्ति केंपर चुरा कर भाग रहे थे तथा दो व्यक्ति स्कोर्पियो में सवार थे। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर कंट्रोल जरिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई।

वारदात में प्रयुक्त गाड़ी जब्त

नाकाबंदी के दौरान गिड़ा थाना पुलिस ने चोरी हुई बोलेरो केंपर तथा वारदात में प्रयुक्त स्कोर्पियो गाड़ी के साथ आरोपी हेमनाथ पुत्र भारतनाथ कालबेलिया निवासी राजमथाई (जैसलमेर) हाल वीरमनगर (जालीपा, बाड़मेर) व अजानाथ उर्फ अजयनाथ पुत्र समझुनाथ कालबेलिया निवासी वीरमनगर (जालीपा, बाड़मेर) को दस्तयाब कर लिया। इसके बाद बालोतरा थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर चुराई बोलेरो केंपर व वारदात में प्रयुक्त स्कोर्पियो गाड़ी को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दोनों आरोपियों के खिलाफ 7-7 मामले दर्ज

बड़े गिरोह से जुड़े है आरोपी- बालोतरा पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी वाहन चोरी के मास्टरमाइंड है। दोनों आरोपी वाहनों की चोरियों से जुड़े बड़े गिरोह के सदस्य है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि वे बुधानाथ, सोकतनाथ, मोहननाथ, ओंकारसिंह राजपूत के साथ वे वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में जोधपुर कमिश्नरेट के राजीव गांधीनगर क्षेत्र के चौखा गांव से बोलेराे तथा पोकरण थाना क्षेत्र के बोलेरो केंपर गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ 7-7 मामले दर्ज है।

Hindi News/ Crime / घर के आगे से चुराई गाड़ी बरामद, 2 शातिर आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो