scriptब्रेकिंग न्यूज : मौत की छलांग का बनाया वीडियो, बाहर आई लाश-देखें लाइव वीडियो | Breaking News: Video made of death jump, dead body came out - watch live video | Patrika News
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज : मौत की छलांग का बनाया वीडियो, बाहर आई लाश-देखें लाइव वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज : मौत की छलांग का बनाया वीडियो, बाहर आई लाश-देखें लाइव वीडियो

जबलपुरMay 19, 2024 / 02:16 pm

Lalit kostha

Breaking News

Breaking News

जबलपुर. रविवार को नर्मदा स्नान करने गए दो युवकों को मस्ती करना भारी पड़ गया। दोनों की पानी में डूबने से मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही उनके परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा करते हुए दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार तिलवाराघाट में रविवार को बड़ी संख्या में लोग स्नान करने पहुंचे थे। इन्हीं में कुछ युवकों के गु्रप भी नर्मदा में मस्ती करने के उद्देश्य से पहुंच गए। उन्होंने प्रतिबंधित छोटे पुल से छलांग लगाने की आपसी प्रतिद्वंदिता कर रखी थी। जिसके वे वीडियो भी बना रहे थे। ऐसे ही वीडियो में पहले शांति नगर का एक युवक कूदा जिसका वीडियो उसके साथी बना रहा था। युवक कूदा और कुछ दूर तक छोटे पुल के नीचे तैरा लेकिन अचानक वह डूबने लगा। शोर मचाते दोस्तों ने बचाने की अपील की लेकिन तब तक युवक पानी की गहराई में समा गया। इसी तरह एक अन्य युवक भी पानी में मस्ती करते हुए डूब गया। दोनों के शवों को गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

Hindi News/ Crime / ब्रेकिंग न्यूज : मौत की छलांग का बनाया वीडियो, बाहर आई लाश-देखें लाइव वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो