scriptचेन्नई: पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में लगी भीषण आग, 250 से अधिक कारें जलकर खाक | Chennai: Fire breaks out at Porur ground where more than 250 cars were parked. | Patrika News
क्राइम

चेन्नई: पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में लगी भीषण आग, 250 से अधिक कारें जलकर खाक

चेन्नई के पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी भीषण आग में 250 से अधिक गाड़ियां जलकर खाक हो गई।

नई दिल्लीFeb 24, 2019 / 10:47 pm

Anil Kumar

चेन्नई: पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में लगी भीषण आग, 250 से अधिक कारें जलकर खाक

चेन्नई: पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में लगी भीषण आग, 250 से अधिक कारें जलकर खाक

चेन्नई। तमिलनाड़ु के चेन्नई में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 250 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि चेन्नई के पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरे पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लग गई। इसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही फौरन दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास कर रही है। मौके पर 5 फायर इंजन और 30 से अधिक फायर ऑफिसर इस आग को बुझाने के लिए वहां मौजूद हैं।

https://twitter.com/hashtag/TamilNadu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


आसमान में छाया धुएं का गुब्बार

आपको बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि पूरे इलाके में धुएं का गुब्बार छा गया। दिन में ही रात जैसे हालात हो गए। पुलिस ने फौरन की एहतियातन आस-पास के लोगों को वहां से हटाकर जगह को खाली कराने में जुटी है। बताया जा रहा है कि आग की लपटें बहुत तेजी से फैल रही हैं जिसके कारण आस-पास खड़ी गाड़ियों तक भी इसकी आंच पहुंच रही है।

दिल्ली सरकार की बड़ी कार्रवाई, अग्नि सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन करने वाले 57 होटलों पर जड़ा ताला

बेंगलुरु में एयर शो के दौरान हुआ था हादसा

आपको बता दें कि बेंगलुरु में आयोजित एयर शो के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया था। दरअसल पार्किंग में खड़ी गाड़ी में अचानक आग लग गई थी। इस अग्निकांड में 300 से अधिक गाड़ियां जलकर खाक हो गई थी। बताया गया था कि पार्किंग के पास ही सुखी खास में अचानक आग लगी जिसके बाद देखते ही देखते पार्किंग में खड़ी गाड़ियों तक आग पहुंच गई और फिर इस हादसे में 300 से अधिक गाड़ियां जलकर राख हो गई। जबकि इससे ठीक एक दिन पहले आसमान में दो विमानों के टकराने की वजह से एक बड़ा हादसा हुआ था जिसमें एक पायलट की मौत हो गई थी।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / चेन्नई: पोरुर ग्राउंड की पार्किंग में लगी भीषण आग, 250 से अधिक कारें जलकर खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो