scriptमां-पिता की डांट से नाराज लड़की जा रही थी भाई के पास, बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर किया रेप | DELHI: A girl raped by a old people who going to her btother | Patrika News
क्राइम

मां-पिता की डांट से नाराज लड़की जा रही थी भाई के पास, बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर किया रेप

मां-पिता की डांट से नाराज होकर अपने भाई के पास जा रही एक लड़की के साथ एक बुजुर्ग ने रेप किया। इसके बाद उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया।

Jan 15, 2019 / 07:33 pm

Anil Kumar

मां-पिता की डांट से नाराज लड़की जा रही थी भाई के पास, बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर किया रेप

मां-पिता की डांट से नाराज लड़की जा रही थी भाई के पास, बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर किया रेप

नई दिल्ली। सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे यौन अपराधों में लगाम नहीं लग पा रहा है। अब राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही शर्मनाक है। दरअसल मां-पिता की डांट से नाराज होकर अपने भाई के पास जा रही एक लड़की के साथ एक बुजुर्ग ने रेप किया। इसके बाद उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया। हालांकि अब पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि वह अपने मां-पिता की डांट से नाराज होकर अपने भाई के पास जा रही थी। इसी बीच एक बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर उसे पहाड़गंज के एक होटल में ले गया और फिर डरा-धमका कर उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद उसे चिड़ियाघर के पास छोड़कर फरार हो गया।

शर्मनाक: 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता अशिक्षित है। 12 जनवरी के दिन पीड़िता को उसके माता-पिता ने डांटा था, जिससे नाराज होकर वह दिल्ली में अपने भाई के पास जाने के लिए गाजियाबाद स्टेशन पहुंची। यहां पर उसे हरियाणा के रहने वाले एक 62 वर्षीय बुजुर्ग से उसकी मुलाकात हुई। बुजुर्ग ने खुद भी दिल्ली जाने की बात कहकर उसे उपने साथ ले गया। जब वे दोनों नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे तो वहां पर लड़की को झांसा देकर पहाड़गंज के एक होटल में ले गया। उसके बाद डरा-धमका कर उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद उसे चिड़ियाघर के पास छोड़कर फरार हो गया। वहां पर पीड़िता रो रही थी। आस-पास के लोगों ने जब उनसे बात की तो सारा मामला सामने आया। बता दें कि इसके बात इस बात की सूचना हजरत निजामुद्दीन थाना को दी गई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर उस होटल में छापा मारा और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही पीड़िता को सुधार बालगृह भेज दिया है। बता दें कि आरोपी की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / मां-पिता की डांट से नाराज लड़की जा रही थी भाई के पास, बुजुर्ग ने बहला-फुसलाकर किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो