scriptदिल्ली: BJP महिला कार्यकर्ता और बेटे को रिश्तेदार ने घर में घुसकर मारी गोली | Delhi: Bjp Woman Worker and her Son Shot By Relative | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: BJP महिला कार्यकर्ता और बेटे को रिश्तेदार ने घर में घुसकर मारी गोली

दिल्ली BJP महिला कार्यकर्ता को पैर में लोगी
दोनों घायलों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती
प्रॉपर्टी विवाद के कारण हुआ हमला- Delhi Police

नई दिल्लीJun 28, 2019 / 12:24 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

भाजपा की बैठक में शामिल नहीं हुए शहर विधायक, शाम को सरकारी बैठक में रहे मौजूद

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( delhi ) में एक BJP महिला कार्यकर्ता और उनके बेटे को रिश्तेदार ने घर में घुसकर गोली मार दी। दोनों घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कंझावला ( Kanjhawala ) इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) महिला मोर्चा की कार्यकर्ता राजरानी (60 साल) और उनके बेटे नेत्रपाल (30 साल) पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके रिश्तेदार ने घर में घुसकर दोनों को गोली मार दी। इस हमले में महिला कार्यकर्ता को पैर में गोली लगी है, जबकि उनके बेटे को हाथ और पेट में गोली है।
https://twitter.com/ANI/status/1144486018390753280?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1144469566862401543?ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों घायलों को आनन-फानन में पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। डीसीपी का कहना है कि प्रॉपर्टी विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल, मामले की छानबीन जारी है। पुलिस ने घटना को लेकर अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है। वहीं, इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।
पढ़ें- हरियाणा: कांग्रेस नेता विकास की हत्या से ‘बेखबर’ खट्टर, राहुल ने कहा- बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना

file photo
हरियाणा में कांग्रेस नेता की हत्या

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेक्टर- 9 में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विकास चौधरी पर 10 से 12 राउंड फायरिंग की गई थी। हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। विकास चौधरी लोकसभा चुनाव के दौरान इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।
यहां आपको बता दें कि दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। उन्होंने उपराज्यपाल से इस संबंध में तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की। शीला ने कहा कि पिछले कुछ हफ्ते से दिल्ली में लगातार जघन्य अपराध हो रहे हैं, जिनमें से कुछ तो दिल को दहलाने वाले हैं। लेकिन, दिल्ली पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी है।

Home / Crime / दिल्ली: BJP महिला कार्यकर्ता और बेटे को रिश्तेदार ने घर में घुसकर मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो