scriptहरियाणा: कांग्रेस नेता विकास की हत्या से ‘बेखबर’ खट्टर, राहुल ने कहा- बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना | Haryana: Congress Leader Vikas Chaudhary Murder In Faridabad | Patrika News

हरियाणा: कांग्रेस नेता विकास की हत्या से ‘बेखबर’ खट्टर, राहुल ने कहा- बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2019 04:49:54 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कांग्रेस नेता ( Congress Leader ) विकास चौधरी की फरीदाबाद में बेहरमी से हत्या
CCTV में पूरी वारदात कैद
कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे विकास चौधरी

vikas chaudhary

हरियाणा: फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोलियों से भूना, मौत

नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी ( Vikash Chaudhary ) को अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी। इस मौत से देश में सियासत गरमा गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। वहीं, इस घटना से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बेखबर हैं।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1144151427129806848?ref_src=twsrc%5Etfw
मौत पर सियासत शुरू

राहुल ने गांधी ट्वीट किया, ‘फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे।’
वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अभी तक मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं।

https://twitter.com/ANI/status/1144154704861106176?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जिम के बाहर अपराधियों ने मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, विकास चौधरी सुबह 9 बजे फरीदाबाद के सेक्टर- 9 में एक्सरसाइज के लिए जिम पहुंचे थे। कांग्रेस नेता जैसे ही गाड़ी से बाहर उतरे अज्ञात अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि विकास चौधारी पर करीब 10 से 12 राउंड फायरिंग की गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।
आनन-फानन में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, कुछ दुकानदारों की मदद से कांग्रेस नेता को हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। एसपी जयबीर राठी ने घटना की पुष्टि कर दी है। इधर, पुलिस ने मौके से 12 गोलियों के खोखे भी बरामद कर लिए हैं।
congree leader murder
cctv में पूरी वारदात कैद

पूरी वारदात पास के लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस का कहना है कि हमलावर सफेद रंग की गाड़ी से आए थे। हालांकि, अभी यह नहीं बताया गया है कि हमलवारों की संख्या कितनी थी। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
इनेलो से कांग्रेस में शामिल हुए थे विकास चौधरी

गौरतलब है कि विकास चौधरी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो ) छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। दरअसल, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं मिलने से विकास चौधरी नाराज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो