दिल्ली: चलती बस में छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी दिल्ली के महरोली इलाके में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक छात्रा ने चलती बस में शख्स द्वारा यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

By: Mohit sharma

Updated: 21 Nov 2018, 01:08 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के महरोली इलाके में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक छात्रा ने चलती बस में शख्स द्वारा यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि शख्स चलती बस में उसके सामने गंदी हरकत करने लगा। यह देखकर छात्रा बुरी तरह से घबरा गई। पहले तो उसने आरोपी का विरोध किया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। यहां तक की छात्रा ने बस में मौजूद यात्रियों से मदद भी मांगी, लेकिन कोई किसी ने आवाज उठाने की जहमत नहीं उठाई। वहीं, इतना सब होने के बाद भी आरोपी अपनी हरकत से बाज नहीं आया और गंदी हरकत करना रहा। इस पर जब छात्रा पर रहा नहीं गया तो उसने खुद ही मोर्चा संभाला और आरोपी को बस के बाहर खींच लिया। छात्रा ने बहादुरी दिखाते ही आरोपी को दूर तक घसीटा।

 

घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी

इसके बाद छात्रा ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आपको बता दें कि यह पहली बार ने नहीं है, जब चलती बस में किसी युवती के सामने ऐसी शर्मनाक हरकत की गई हो। इससे पहले डीयू की छात्रा के साथ एक सिरफिरे ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। यहां भी एक शख्स चलती बस में छात्रा के सामने अश्लील हरकत करने लगा। जिसके बाद छात्रा ने लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई आगे नहीं आया। इस पर छात्रा ने मोबाइल निकाल कर आरोपी और उसकी हरकत का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घूरकर अश्लील हरकतें करता रहा

वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि कैसे युवती के बराबर में बैठा एक शख्स उसे घूरकर अश्लील हरकतें करता रहा। यह पूरा वीडियो चलती बस में ही बनाया गया। उधर, पीड़िता ने दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि वह एक भीड़ भरी बस में सफर कर रही थी, इसी दौरान उसकी बगल में बैठा एक शख्स भीड़ का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने बताया कि ऐसा शायद हर उस लड़की को झेलना पड़ता होगा, जो रोजमर्रा में बस में सफर करती हैं। इसलिए उसने खुद घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर दिया, ताकि महिला उत्पीड़न के मामलों की सच्चाई लोगों के सामने आ सके।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned