scriptदिल्ली के नरेला स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सब कुछ जल कर खाक | Delhi massive Fire break out in Factory at Narela | Patrika News
क्राइम

दिल्ली के नरेला स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सब कुछ जल कर खाक

Massive Fire break out से दहली दिल्ली
Narela क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में गली भीषण आग
सब कुछ जल कर हुआ खाक

नई दिल्लीFeb 10, 2020 / 10:31 am

धीरज शर्मा

fire break out

दिल्ली के नरेला में स्थित फैक्ट्री में गली आग

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से सबसे खबर सामने आ रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) में मतगणना ( Vote Counting ) से ठीक पहले भीषण आग ( Fire ) की घटना से दिल्ली दहल उठी। दिल्ली के नरेला ( Narela ) स्थित भोरगढ़ इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक फैक्ट्री के अंदर आग लगने से हंगामा मच गया।
हादसला रविवार देर रात का बताया जा रहा है। जहां ई-ब्लॉक में स्थित एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि दमकल की 15 गाड़ियां भी लंबे समय तक इस पर काबू पाने के लिए जूझती रहीं।
दिल्ली विधानसभा चुनावः मतगणना से पहले आप नेता संजय सिंह ने बताया क्यों नहीं जीत पाएगी बीजेपी

https://twitter.com/ANI/status/1225627435141496838?ref_src=twsrc%5Etfw
नरेला में लगी भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। गनीमत ये रही कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं, लेकिन फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही आग लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।
विधानसभा चुनाव में मतगणना से पहले हुई भीषण आग की घटना ने हर किसी के कान खड़े कर दिए, हालांकि अब तक इस आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

नरेला में आग की घटना अकेली नहीं थी, इसके अलावा भी दिल्ली के बिजवासन इलाके के अंबेडकर कॉलोनी में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लगी।
इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था।

इससे पहले दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके स्थित ओकाया बैटरी की फैक्ट्री में भी भीषण आग लग गई थी। आग लगने से अंदर रखे कई बैटरियों में विस्फोट हो गया था।
धमाके की वजह से बिल्डिंग का कुछ हिस्सा गिर गया था, जिससे उसके नीचे कुछ लोग दब गए।

Home / Crime / दिल्ली के नरेला स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सब कुछ जल कर खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो