scriptदिल्ली चुनावः आप नेता संजय सिंह बोले- बीजेपी को अब भगवान राम भी नहीं बचा सकते | Delhi Assembly Election Sanjay Singh target Manoj tiwari on Ram | Patrika News

दिल्ली चुनावः आप नेता संजय सिंह बोले- बीजेपी को अब भगवान राम भी नहीं बचा सकते

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 03:22:13 pm

Delhi Assembly Election तिवारी के बयान पर भड़के आप नेता संजय सिंह
बोले- अब बीजेपी को भगवान राम भी नहीं बचा पाएंगे

Sanjay Singh

आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) में 70 सीटों के लिए शनिवार को मतदान हो रहा है। इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) के नेता और राज्‍य सभा सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh ) शनिवार को दिल्‍ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी पर जमकर भड़के।
दरअसल मनोज तिवारी ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था कि उन्‍होंने भगवान हनुमान की प्रतिमा को अशुद्ध कर दिया है। सिंह ने इस पर तिवारी को जवाब देते हुए कहा कि अब तो भगवान श्रीराम भी बीजेपी को नहीं बचा सकते हैं। जनता सबक सिखा देगी।
बंधक बनाए गए गिरिराज सिंह ने छूटने के बाद दिया विवादित बयान, मच गया हंगामा

आपको बात दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ी थी। अब उनके हनुमान मंदिर जाने पर राजनीति गर्माती जा रही है। दोनों नेताओं के बीच नई बयानबाजी इसका ही नतीजा है।
केजरीवाल ने भी ट्वीट के जरिये जवाब दिया
इससे पहले तिवारी के बयान पर केजरीवाल ने ट्विटर के जरिये अपना जवाब दिया था। साथ ही उनके बयान पर जमकर नाराजगी जताई। उन्‍होंने सवालिया लहजे में तिवारी से पूछा, ‘दिल्‍ली के सीएम को इतनी अछूत भावना से देखती है बीजेपी? इससे ज्‍यादा गिरा हुआ और घटिया बयान नहीं हो सकता है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो