Delhi: दरिंदों ने जान से मारने की धमकी देकर बेटी के सामने मां से किया रेप

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई
  • सड़क पर सो रही एक महिला का उसकी बेटी के साथ ही रेप किया गया

By: Mohit sharma

Updated: 03 Jan 2021, 10:53 PM IST

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Rape in Delhi ) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क पर सो रही एक महिला का उसकी बेटी के साथ ही रेप किया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( Video viral on social media ) होने के बाद पुलिस की नींद टूटी। पुलिस ( Delhi Police ) ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता और वीडियो वायरल करने वाले को खोज लिया। हालांकि अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। आरोप है कि वहशी दरिंदों ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला को मजबूर किया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

बड़ी खबर: ऑक्सफोर्ड की Corona Vaccine की कीमत का खुलासा, जानिए जनता को कितने में पड़ेगी एक डोज?

बेटी के सामने से रेप जैसी जघन्य घटना का अंजाम

यह वारदात नार्थ-वेस्ट दिल्ली इलाके की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरन वीडियो में सिर पर कैप पहने एक युवक महिला को धमका रहा है। युवक के हाथ में एक बड़ा सा पत्थर भी दिखाई दे रहा है। युवक बार-बार पत्थर को उठाकर मारने का संकेत करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में महिला के साथ उसकी मासूम सी बेटी भी दिखाई दे रही है। महिला को डराने-धमकाने वाले आरोपी ने उसकी बेटी के सामने से ही रेप जैसी जघन्य घटना का अंजाम दिया।

नशेड़ी युवकों की नजर मां-बेटी पर पड़ी

जानकारी के अनुसार पीड़िता का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते महिला का पति उसको और उसकी छोटी से बेटी को छोड़कर अपने गांव चला गया। पति के जाने के बाद महिला और उसके बेटी किराए के मकान से सड़क पर आ गए और दोनों ही सड़कों पर कूड़ा बीन कर किसी तरह अपना जीवन यापन कर रहीं थीं। वारदात की रात दोनों रोजाना की तरह सड़क पर सोई हुई थी, तभी रात लगभग दो बजे कुछ नशेड़ी युवकों की नजर मां-बेटी पर पड़ी। जिसके बाद महिला को डरा धमकाकर उसकी बेटी के सामने ही मां का रेप किया गया।

Corona Vaccine को लेकर AIIMS निदेशक का बयान- साइड इफेक्ट्स दिखे तो मिलेगा मुआवजा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है कि वारदात के समय वहां मौजूद एक युवक ने पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर एक सामाजिक कार्यकर्ता को दे दिया। प्रदीप नाम के इस सोशल वर्कर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पीड़िता और वीडियो वायरल करने वाले का पता लगा लिया। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करने के बाद मां और बेटी दोनों का मेडिकल चेकअप होने के लिए भेज दिया।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned