scriptशराब के नशे में Sub Inspector ने महिला को कार से कुचला, घटना CCTV में हुई कैद | Delhi Police Sub Inspector car run over old women incident catch in CCTV Chilla village | Patrika News
क्राइम

शराब के नशे में Sub Inspector ने महिला को कार से कुचला, घटना CCTV में हुई कैद

Delhi Police Sub Inspector ने बुजुर्ग महिला को Car से कुचला
Delhi के Chilla village की घटना, CCTV में कैद हुई घटना
दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, 279, 337 धारा के तहत दर्ज हुआ मामला

नई दिल्लीJul 04, 2020 / 02:38 pm

धीरज शर्मा

Sub Inspector car run over women

नशे में धुत दिल्ली पुलिस के सब इंसपेक्टर ने महिला को कार से कुचला

नई दिल्ली। कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से दहला देने वाली खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के सब इंस्पेक्टर ( Sub Inspector ) ने महिला को अपनी कार से टक्कर मार दी। इतने भर से भी इस पुलिसकर्मी का मन नहीं भरा तो उसने सड़क पर गिरने के बाद इस महिला को अपनी कार से रौंद ( Car Run over women ) डाला।
खास बात यह है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत था। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद आसपास के रनहे वाले लोगों और दुकानदारों ने किसी तरह से महिला को निकाला।
ये है पूरा मामला
घटना पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव के पास ही है। जहां शुक्रवार को एक महिला सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी वहां आई एक सफेद रंग की कार ने उस बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी।
महिला के सड़क पर गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने कार चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह कार के नीचे फंसी महिला को घसीटते हुए और कुचलकर आगे बढ़ता गया। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने महिला को कार के नीचे निकाला। तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया।
वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी एक सब-इंस्पेक्टर है। वह घटना के समय शराब के नशे में था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इन धाराओं के तहत मामला दर्ज
दिल्ली पुलिस ने सब इंस्पेक्टर का नाम योगेंद्र बताया है। 56 वर्षीय योगेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। योगेंद्र दिल्ली पुलिस की पीसीआर यूनिट में तैनात है।
यह घटना मौके पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी सब-इंस्पेक्टर को महज कुछ घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक कार पहले महिला को टक्कर मारती है। फिर महिला के सड़क पर गिरने के बाद आस-पास खड़े लोग उसे बचाने के लिए आगे भी आते हैं, लेकिन नशे में धुत सब इंस्पेक्टर रुकने की बजाए इस बुजुर्ग महिला पर कार समेत घसीटना जाता है। आखिरकार लोगों की मदद से महिला वहां से निकल पाती है।
घटना के बाद महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला को काफी चोटें लगी हैं, लेकिन फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। फिलहाल इस घटना से हर कोई दहशत में है। जब रक्षक ही इस तरह की हरकत करने लगेंगे तो अपराध पर नियंत्रण किस तरह लग पाएगा।

Home / Crime / शराब के नशे में Sub Inspector ने महिला को कार से कुचला, घटना CCTV में हुई कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो