scriptदिल्ली: इंडिया गेट के पास नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, 2 की मौत, 2 घायल | Delhi road accident truck driver hit auto rickshaw India Gate 2 killed | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: इंडिया गेट के पास नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, 2 की मौत, 2 घायल

मानसिंह रोड पर ट्रक का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा
मरने वाले दोनों लोग इंडिया गेट पर घूमने गए थे
दोनों मृतक एक ही परिवार के

Sep 03, 2019 / 09:27 am

Dhirendra

6696b754-5539-441e-b3fe-ba2fe9d5f082.jpg
नई दिल्‍ली। नई दिल्‍ली के अति सुरक्षित क्षेत्र इंडिया गेट के पास देर रात जबरदस्त सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।
दरअसल, सोमवार देर रात इंडिया गेट के पास मानसिंह रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में पैदल चल रहे दो लोगों की मौत हो गई जिसमें पिता और 8 साल की बेटी शामिल है। इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1168663856748457985?ref_src=twsrc%5Etfw
संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 11:30 बजे मानसिंह रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से जा टकराया। डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी के पास खड़े तीन ऑटो को रौंदता हुआ फुटपाथ पर चढ़कर पार्क में जा घुसा। इस हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हुई है।
ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहने वाला एक परिवार जिसमें युवक उसकी पत्नी और दो बेटियां इंडिया गेट घूमने आए थे। वह फुटपाथ के पास खड़े थे। हादसे में उन्हीं में से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।
गुरुग्राम सड़क हादसे में भी 2 की मौत

इससे पहले दिल्‍ली एनसीआर में गुरुग्राम में रविवार देर रात बड़ा हादसा हुआ था। गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो पैदल यात्रियों की मौत हो गई थी। इस हादसे में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ था।

Home / Crime / दिल्ली: इंडिया गेट के पास नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, 2 की मौत, 2 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो